विजय शंकर शादी के बंधन में बंधे, मंगेतर वैशाली से की सगाई, देखें तस्वीरें

भारतीय क्रिकेटर और आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले विजय शंकर ने शादी कर ली है। उन्होंने पिछले साल अगस्त में सगाई की थी। विजय शंकर भारत के लिए टी20 और वनडे मैच खेल चुके हैं।

By विनीत कुमार | Published: January 28, 2021 10:19 AM2021-01-28T10:19:47+5:302021-01-28T10:22:01+5:30

Vijay Shankar IPL and Indian cricketer marries Vaishali Visweswaran | विजय शंकर शादी के बंधन में बंधे, मंगेतर वैशाली से की सगाई, देखें तस्वीरें

विजय शंकर विवाह के बंधन में बंधे (फोटो- इंस्टाग्राम)

googleNewsNext
Highlightsसनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी विजय शंकर ने अपनी मंगेतर वैशाली विश्वेश्वरन से की शादीपिछले साल आईपीएल से पहले विजय शंकर ने 20 अगस्त को अपनी सगाई की घोषणा की थीसाल 2019 में वनडे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का रहे थे हिस्सा, 2018 में किया था इंटरनेशनल डेब्यू

भारत के हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर ने शादी कर ली है। वे अपनी मंगेतर वैशाली विश्वेश्वरन से विवाह बंधन में बंधे हैं। आईपीएल की टीम सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने विजय शंकर की शादी की तस्वीर शेयर कर उन्हें बधाई दी है।

विजय शंकर आईपीएल में सनराइजर्स की ओर से खेलते हैं और फ्रेंचाइजी ने उन्हें इस बार रिटेन किया है। सनराइजर्स हैदराबाद के इंस्टाग्राम अकाउंट की ओर से शादी की एक तस्वीर के साथ लिखा गया, 'आपका वैवाहिक जीवन सुखद रहे। इस बेहद खास दिन पर आपको शुभकामनाएं।'

गौरतलब है कि पिछले साल आईपीएल से पहले विजय शंकर ने 20 अगस्त को अपनी सगाई की घोषणा एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए की थी। विजय शंकर ने तब दो तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वे अपनी मंगेतर के साथ नदर आ रहे थे। इसके बाद युजवेंद्र चहर, केएल राहुल सहित करुण नायर और अभिनव मुकुंद आदि क्रिकेटर्स ने उन्हें बधाई दी थी।

तमिलनाडु के क्रिकेटर विजय शंकर ने मार्च-2018 में कोलंबो में श्रीलंका के खिलाफ इंटरनेशनल टी 20 डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने जनवरी 2019 में मेलबर्न में अपना वनडे डेब्यू ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किया था। शंकर हाल में टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया दौरे का हिस्सा नहीं थे।

विजय शंकर वनडे वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया का हिस्सा थे। हालांकि चोट के कारण उन्हें बीच में ही टीम से हटना पड़ा था। विजय शंकर ने अभी तक 12 इंटरनेशनल वनडे मैच खेले हैं और 223 रन बनाए हैं। उनके नाम 4 विकेट हैं। टी20 की बात करें तो उन्होंने 9 मैच में 101 रन बनाए हैं और 5 विकेट झटके हैं।

Open in app