Vijay Hazare Trophy: Mukund, Shankar toy with MP attack in TN's win | Vijay Hazare Trophy: अभिनव मुकुंद ने 19 बाउंड्री की मदद से ठोके 147 रन, तमिलनाडु की लगातार 8वीं जीत
Vijay Hazare Trophy: अभिनव मुकुंद ने 19 बाउंड्री की मदद से ठोके 147 रन, तमिलनाडु की लगातार 8वीं जीत

अभिनव मुकुंद और विजय शंकर की शानदार पारियों के दम पर तमिलनाडु ने विजय हजारे ट्रॉफी ग्रुप सी के मैच में शनिवार को मध्यप्रदेश को 211 रन से हरा दिया। तमिलनाडु की यह लगातार आठवीं जीत है।

मुकुंद ने 139 गेंद में 17 चौकों और दो छक्कों की मदद से 147 रन बनाये। वहीं शंकर ने 93 गेंद में 90 रन बनाये जिसमें सात चौके और दो छक्के शामिल हैं। कप्तान दिनेश कार्तिक ने भी 28 गेंद में आठ चौकों और तीन छक्कों की मदद से 65 रन बनाये।

इससे पहले टॉस जीतकर मध्यप्रदेश के कप्तान नमन ओझा ने गेंदबाजी का फैसला किया। मुकुंद और शंकर ने 191 रन की साझेदारी की। जीत के लिये 361 रन के लक्ष्य के जवाब में मध्यप्रदेश की टीम 29वें ओवर में 149 रन पर आउट हो गई। लेग स्पिनर एम अश्विन ने 14 रन देकर तीन विकेट लिये जबकि बाबा अपराजित को दो विकेट मिले। तमिलनाडु का सामना अब 16 अक्टूबर को गुजरात से होगा।


Web Title: Vijay Hazare Trophy: Mukund, Shankar toy with MP attack in TN's win
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे