Vijay Hazare Trophy 2021 India opener shikhar dhawan smashes quickfire century against Maharashtra | इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले फॉर्म में वापस लौटे 'गब्बर', ताबड़तोड़ 153 जड़ टीम को दिलाई जीत
शिखर धवन। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsपिछले तीन मैचों में शिखर धवन ने 0,6,0 रन की पारी खेली थी। ऐसे में महाराष्ट्र के खिलाफ शतक जड़कर उन्होंने अपनी लय हासिल कर ली है। फैंस को शिखर धवन से ऐसी ही कुछ पारियों की उम्मीद इंग्लैंड के खिलाफ भी होगी।

DEL vs MAH, Round 4, Elite Group D, Vijay Hazare Trophy 2020-21: टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन विजय हजारे ट्रॉफी में वापस फॉर्म में लौट आए हैं। पिछले तीन मुकाबलों में फ्लॉप होने के बाद आखिरकार शिखर धवन के बल्ले से रन निकले। शनिवार को महाराष्ट्र के खिलाफ शिखर धवन ने टीम के लिए बेहद अहम पारी खेलकर जीत दिलाने का काम किया। 

मैच की बात करें तो महाराष्ट्र ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट पर 328 रन बनाए थे। जिसे दिल्ली की टीम ने 49.2 ओवर में हासिल कर लिया। दिल्ली की ओर से शिखर धवन ने 118 गेंदों में 153 रन बनाए और अपनी पारी के दौरान एक छक्के व 21 चौके जड़े। शिखऱ धवन के अलावा ध्रुव शौरी ने भी टीम के लिए महत्वपूर्ण 61 रन जोड़ने का काम किया। 

शिखर धवन और ध्रुव शौरी की जोड़ी ने दिल्ली को अच्छी शुरुआत दिलाई। दोनों ही बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 136 रन की शतकीय साझेदारी की। इस साझेदारी के कारण दिल्ली इस मैच को जीतने में सफल रही। दिल्ली को इस मैच में तीन विकेट से जीत मिली। दिल्ली के कप्तान प्रदीप सांगवान ने आखिरी ओवर में छक्का जड़कर मैच को अपने नाम किया।

Web Title: Vijay Hazare Trophy 2021 India opener shikhar dhawan smashes quickfire century against Maharashtra

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे