VIDEO: Shahid Afridi Makes Sensational Speech In Pakistan- Kashmir, Berates Indian PM Narendra Modi | फिर बिगड़े शाहिद अफरीदी के बोल, पीएम मोदी को बताया 'डरपोक', कहा- वो कश्मीरियों पर जुल्म कर रहे हैं...
फिर बिगड़े शाहिद अफरीदी के बोल, पीएम मोदी को बताया 'डरपोक', कहा- वो कश्मीरियों पर जुल्म कर रहे हैं...

Highlightsपाकिस्तानी फौजियों के बीच लोगों को भड़काते दिखे शाहिद अफरीदी।भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया 'डरपोक'।अफरीदी ने कहा- भारत ने इतने छोटे से कश्मीर के लिए 7 लाख की फौज जमा की है।

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट शाहिद अफरीदी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित बयान देते दिख रहे हैं। इस वीडियो पर कई लोगों ने उन्हें खरी-खोटी भी सुनाई है।

इस वीडियो में शाहिद अफरीदीपाकिस्तानी फौज के साथ खड़े दिख रहे हैं। वहां आस-पास कुछ आम लोग भी दिख रहे हैं। अफरीदी कहते हैं, 'मैं आपसे मिलकर बेहद खुश हूं लेकिन बहुत बड़ी बीमारी पूरी दुनिया में फैली हुई है... लेकिन इससे भी बड़ी बीमारी मोदी के दिलो-दिमाग में है और वो बीमारी मजहब की बीमारी है... मजहब को लेकर वो सियासत कर रहे हैं और हमारे 2 किलोमीटर पर जहां हमारे कश्मीरी भाई... कश्मीरी बहनें... बुजुर्ग हमारे... उनके साथ जो इतने अरसों से जुल्म कर रहे हैं वो... उन्हें जवाब देना होगा..."

"वैसे तो मोदी बहुत दिलेर बनने की कोशिश करते हैं, लेकिन हैं डरपोक आदमी... इतने छोटे से कश्मीर के लिए 7 लाख की फौज जमा की है... जबकि हमारे पूरे पाकिस्तान की फौज 7 लाख की है... लेकिन उन्हें ये नहीं पता कि हमारी 7 लाख फौज के पीछे 22-23 करोड़ की फौज खड़ी है... सब अपनी फौज के साथ हैं। मैं अपनी फौज को सैल्यूट करता हूं..."

अफरीदी ने हाल ही में एक बार कश्मीर को लेकर एक ट्वीट भी किया था, जिस पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया था। अफरीदी ने #SaveKashmir के साथ ट्वीट किया था, "कश्मीरियों का दर्द समझने के लिए किसी धार्मिक विश्वास की जरूरत नहीं है। अगर सही जगह पर सही दिल हो तो इसे समझा जा सकता है।" 

Web Title: VIDEO: Shahid Afridi Makes Sensational Speech In Pakistan- Kashmir, Berates Indian PM Narendra Modi
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे