Video: बीबीएल मैच में फील्डर ने 'सुपरमैन की तरह उड़कर' छक्का होने से बचाया, वीडियो देखकर रह जाएंगे हैरान

बीबीएल मैच में सिडनी सिक्सर्स के जॉर्डन सिल्क ने होबार्ट हरिकेन्स के कॉलिन इनग्रम के एक शॉट को डीप मिडविकेट बाउंड्री पर छक्का होने से बचाया। 

By अनुराग आनंद | Published: December 11, 2020 02:28 PM2020-12-11T14:28:00+5:302020-12-11T14:35:20+5:30

Video: In a BBL match, Fielder saved him from being 'flown like Superman' by six, will be surprised to see the video | Video: बीबीएल मैच में फील्डर ने 'सुपरमैन की तरह उड़कर' छक्का होने से बचाया, वीडियो देखकर रह जाएंगे हैरान

फोटो सोशल मीडिया से वीडियो का स्क्रीनशॉट

googleNewsNext
Highlightsसिल्क ने फुल लेंथ डाइव लगाकर दाहिने हाथ से गेंद को पकड़ा और गिरने से क्षण भर पहले मैदान फेंक दिया।कमेंटेटर ऐडम गिलक्रिस्ट ने इस पर कहा कि वह सुपरमैन की तरह उड़े।

नई दिल्ली:क्रिकेट अनिश्चिचतताओं से भरा खेल है। इसमें कभी भी कुछ भी पहले से तय नहीं होता है। आखिरी गेंद तक परिणाम बदलने की संभावना होती है। इस खेल में कई मौके ऐसे आते हैं, जब आप रोमांच से भर जाते हैं।

बीबीएल मैच में सिडनी सिक्सर्स के जॉर्डन सिल्क ने होबार्ट हरिकेन्स के कॉलिन इनग्रम के एक शॉट को डीप मिडविकेट बाउंड्री पर छक्का होने से बचाया। 

सिल्क ने फुल लेंथ डाइव लगाकर दाहिने हाथ से गेंद को पकड़ा और गिरने से क्षण भर पहले मैदान फेंक दिया। कमेंटेटर ऐडम गिलक्रिस्ट ने इस पर कहा कि वह सुपरमैन की तरह उड़े।

बता दें कि इससे पहले सितंबर 2020 में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें एडिशन के दौरान भी एक बार इसी तरह का मौका आया था। दरअसल, मुंबई के खिलाफ एक मैच के दौरान चेन्नई के अनुभवी फाफ डु प्लेसिस ने बाउंड्री पर तीन शानदार कैच लपके थे। इसमें हार्दिक पांड्या का कैच लाजवाब रहा था।

बाउंड्री पर शानदार कैच पकड़ने के बाद फाक डु प्लेसिस का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने लगा था। लोग इस तरह से बेहतरीन कैच लपकने को लेकर खिलाड़ी का उत्साहवर्धन कर रहे थे।

Open in app