Video: Arif Aajakia slams former pakistani cricketer shahid afridi on his kashmir remark | पाकिस्तान के पूर्व मेयर ने POK को बताया भारत का हिस्सा, कहा- शाहिद अफरीदी शर्म करो, चुल्लू भर पानी में डूब जाओ
पाकिस्तान के पूर्व मेयर ने POK को बताया भारत का हिस्सा, कहा- शाहिद अफरीदी शर्म करो, चुल्लू भर पानी में डूब जाओ

Highlightsशाहिद अफरीदी ने पीएम मोदी को लेकर दिया था आपत्तिजनक बयान।पाकिस्तान के पूर्व मेयर आरिफ अजाकिया ने अफरीदी को फटकारा।अजाकिया ने माना पीओके को भारत का हिस्सा।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी कश्मीर मामले पर विवादित बयान देकर हाल ही में सुर्खियों में आए थे। इसके साथ ही उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। अब अफरीदी को उनके बयान के लिए पाकिस्तान के ही पूर्व मेयर और मानवाधिकार कार्यकर्ता आरिफ अजाकिया ने फटकारा है।

कराची स्थित जमशेद टाउन के इस पूर्व मेयर ने अफरीदी को बुजदिल बताते हुए कहा कि जिस पीओके में जाकर अफरीदी पीएम मोदी और भारतीय फौज को ललकार रहे हैं, वो भारत की ही जमीन है।

आरिफ अजाकिया ने कहा, "जिस 7 लाख फौज की बहादुरी की तुम बातें कर रहे थे। उसी फौज के 93 हजार फौजी हिंदुस्तान के कैंप में बैठे रहे। तुम्हारा वेस्ट पाकिस्तान अमेरिका ने बचा लिया था, वर्ना वो भी चला जाता।"

हाल ही में शाहिद अफरीदी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह कहते हैं, "बहुत बड़ी बीमारी (कोरोना) पूरी दुनिया में फैली हुई है... लेकिन इससे भी बड़ी बीमारी मोदी के दिलो-दिमाग में है और वो बीमारी मजहब की बीमारी है... मजहब को लेकर वो सियासत कर रहे हैं और हमारे 2 किलोमीटर पर जहां हमारे कश्मीरी भाई... कश्मीरी बहनें... बुजुर्ग हमारे... उनके साथ जो इतने अरसों से जुल्म कर रहे हैं वो... उन्हें जवाब देना होगा..."

"वैसे तो मोदी बहुत दिलेर बनने की कोशिश करते हैं, लेकिन हैं डरपोक आदमी... इतने छोटे से कश्मीर के लिए 7 लाख की फौज जमा की है... जबकि हमारे पूरे पाकिस्तान की फौज 7 लाख की है... लेकिन उन्हें ये नहीं पता कि हमारी 7 लाख फौज के पीछे 22-23 करोड़ की फौज खड़ी है... सब अपनी फौज के साथ हैं। मैं अपनी फौज को सैल्यूट करता हूं..."

Web Title: Video: Arif Aajakia slams former pakistani cricketer shahid afridi on his kashmir remark
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे