Video: एक्टिंग में अनुष्का शर्मा को टक्कर दे रहे हैं विराट कोहली, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कोहली मरने की एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं।

By सुमित राय | Published: April 24, 2019 07:25 PM2019-04-24T19:25:33+5:302019-04-24T19:25:33+5:30

Video: Anushka Sharma shoots Virat Kohli with laser gun and acting is hilarious | Video: एक्टिंग में अनुष्का शर्मा को टक्कर दे रहे हैं विराट कोहली, वीडियो हुआ वायरल

Video: एक्टिंग में अनुष्का शर्मा को टक्कर दे रहे हैं विराट कोहली, वीडियो हुआ वायरल

googleNewsNext

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स की कमान संभाल रहे विराट कोहली क्रिकेट के अलावा एक्टिंग में भी अपना हाथ आजमा सकते हैं। इसका नमूना उन्होंने कई विज्ञापनों में पेश किया है। इस बीच सोशल मीडिया पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कोहली मरने की एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा वर्चुअल रिएलिटी शूटिंग गेम खेल रहे हैं। अनुष्का शर्मा अपने हाथों में बंदूक थामकर विराट पर शूट कर रही हैं और वो उनके सामने मरने की एक्टिंग कर रहे हैं। इस वीडियो में विराट और अनुष्का काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ियों के के लिए पिछले सप्ताह अपने मुंबई के घर में एक पार्टी का आयोजन भी किया था। इसके बाद दोनों एक दूसरे के साथ टाइम बिताते देखे जा रहे हैं। अनुष्का शर्मा को विराट कोहली के साथ आईपीएल के दौरान कई बार स्पॉट किया गया है।

विराट कोहली की टीम बैंगलोर का इस साल आईपीएल में कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा है। टीम ने अब तक खेले 10 में से सिर्फ तीन मुकाबलों में जीत दर्ज की है और 6 अंकों के साथ प्वाइंटस टेबल में सबसे नीचे मौजूद है। हालांकि उसके प्लेऑफ में पहुंचने की उसकी उम्मीदें अभी भी कायम है। टीम अगर यहां से अपने बाकी बचे सभी चार मैचों को जीत लेती है तो प्लेऑफ के लिए क्वालिफाइ कर सकती है।

Open in app