Video: A five-run penalty is handed to Leicestershire for this incident with Dieter Klein | Video: गेंदबाज के खतरनाक थ्रो से बल्लेबाज चोटिल, अंपायर ने लगाई 5 रन की पेनल्टी
Video: गेंदबाज के खतरनाक थ्रो से बल्लेबाज चोटिल, अंपायर ने लगाई 5 रन की पेनल्टी

Highlightsबॉब विलिस ट्रॉफी के दौरान बाल-बाल बचा बल्लेबाज।लीसेस्टरशर और लंकाशर के बीच खेला जा रहा था मैच।विपक्षी टीम को पेनल्टी के रूप में 5 रन दिए गए।

लीसेस्टरशर और लंकाशर के बीच बॉब विलिस ट्रॉफी में कुछ ऐसा हुआ, कि जिससे ना सिर्फ बल्लेबाज की जान जोखिम में पड़ी, बल्कि टीम को पेनल्टी के रूप में 5 रन भी दिए गए। ये वाकया है टूर्नामेंट के पहले मैच का। जहां लंकाशर की पारी का 104वां ओवर चल रहा था।

बल्लेबाजी छोर पर डैनी लेंब मौजूद थे, जबकि दूसरे छोर पर जॉर्ज बाल्डर्सन। डाइटर क्लेन की बॉल को डैनी ने उनकी की ओर खेला। बॉल को क्लेन ने पकड़ा और उन्हीं की ओर खतरनाक तरीके से थ्रो कर दिया।

क्लेन दर्द से तड़प उठे। उनके हाथ से बल्ला छूट गया और वह एक ओर चले गए। आस-पास मौजूद खिलाड़ी उनका हाल-चाल जानने लगे। इस खतरनाक थ्रो के चलते अंपायर निक कुक और रॉब व्हाइट ने गेंदबाज को लॉ 42 के तहत लेवल 2 का दोषी पाया और 5 रन पेनल्टी के रूप में दिए गए।

मैच में लंकाशायर की टीम 332 रन पर ऑलआउट हो गई। डाइटर क्लेन ने 81 रन देकर 3 विकेट झटके और लीसेस्टरशर ने मुकाबले में अपनी पकड़ मजबूत कर ली। लीसेस्टरशर की टीम दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 3 विकेट पर 183 रन बना पाने में सफल रही हैं।

Web Title: Video: A five-run penalty is handed to Leicestershire for this incident with Dieter Klein
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे