USA To Host First-Ever One Day International On September 13 | अमेरिका में 13 सितंबर को पहली बार खेला जाएगा वनडे मैच, इन दो टीमों के बीच होगी भिड़ंत
अमेरिका अपने पहले वनडे की मेजबानी 13 सितंबर को करेगा

Highlightsअमेरिका पहली बार किसी वनडे मैच की मेजबानी 13 सितंबर को करेगाअमेरिका में होने वाला ये वनडे वर्ल्ड कप लीग 2 की सेकेंड ट्राई सीरीज का पहला मैच होगाइस सीरीज में अमेरिका के अलावा पापुअ न्यू गिनी और नामीबिया की टीमें हिस्सा लेंगी

संयुक्त राज्य अमेरिका अपने पहले वनडे क्रिकेट मैच की मेजबानी 13 सितंबर को करेगा, जब उसकी टीम पापुआ न्यू गिनी का सामना करेगी, जो वर्ल्ड कप लीग 2 की सेकेंड ट्राई सीरीज का पहला मैच होगा, इसमें नामीबिया भी शामिल है। 

आईसीसी के बयान के मुताबिक, 2023 वर्ल्ड कप के लिए क्वॉलिफाई करने की राह बनने वाली इस मैचों की ट्राई सीरीज में अमेरिका और नामीबिया अपना डेब्यू करेंगे जबकि पापुआ न्यू गिनी अपनी दूसरी सीरीज में हिस्सा लेगा।

टीमें 13 से 23 सितंबर के बीच 11 दिनों के दौरान फोर्ट लॉडेरडेल में चार-चार मैच खेलेंगी और उनका उद्देश्य लीग टेबल में अपनी छाप छोड़ने का होगा। 

टीमें 2023 वर्ल्ड कप क्वॉलिफाई करने से महज दो कदम दूर हैं, ऐसे में उनके लिए इस सीरीज में काफी कुछ दांव पर लगा होगा।

यूएसए, पीनएजी और नामीबिया अगले ढाई सालों में 36 में से  चार मैच फोर्ट लॉडेरडेल में खेलेंगे, इसमें प्रत्येक टीम के लिए हासिल करने के लिए अधिकतम आठ अंक होंगे। 

वर्ल्ड कप लीग 2 की ट्राई सीरीज 1 पिछले महीने हुई थी, जिसमें एक भी जीत हासिल नहीं कर पाने वाली पीएनजी की टीम यूएस में होने वाली प्रतियोगिता में पहला अंक अर्जित करना चाहेगी। स्कॉटलैंड की टीम नेट रन रेट के आधार पर ओमान से ऊपर है, जबकि दोनों ही टीमों ने तीन-तीन मैच जीते हैं।


Web Title: USA To Host First-Ever One Day International On September 13
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे