Union home minister Amit Shah tests Covid-19 positive, ravi shastri gautam gambhir other sports stars pray for him | गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, खेल जगत ने मांगी जल्द स्वस्थ होने की दुआ
गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, खेल जगत ने मांगी जल्द स्वस्थ होने की दुआ

Highlightsगृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव।गुरुग्राम के मेदान्‍ता अस्‍पताल में भर्ती।दिग्गज खिलाड़ियों ने की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गए हैं और डॉक्टरों की सलाह पर गुरुग्राम के मेदान्‍ता अस्‍पताल में भर्ती हो चुके हैं। अमित शाह (55) ने अपने ट्विटर हैंडल पर यह जानकारी दी।

अमित शाह ने ट्वीट किया, “कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने जांच करवायी और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं।”

खिलाड़ियों ने मांगी जल्द स्वस्थ होने की दुआ-

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने लिखा, "अमित जी, यहां आपको शीघ्र स्वस्थ होने की कामना है। भगवान भला करे।"

खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने लिखा- "आदरणीय अमित शाह जी! ईश्वर से प्रार्थना है कि आप शीघ्र स्वस्थ 1होकर उसी ऊर्जा के साथ देश की सेवा के कार्यों को आगे बढ़ाते रहें और हमारा मार्गदर्शन करते रहें।"

पहलवान बजरंग पुनिया ने लिखा, "मैं भगवान जी से प्रार्थना करता हूँ की हमारे गृहमंत्री श्री अमित शाह जी जल्द से जल्द स्वस्थ हों।"

गृह मंत्री ने बीते कुछ दिनों के दौरान अपने संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना वायरस की जांच कराने और पृथक-वास में रहने का अनुरोध किया है।

Web Title: Union home minister Amit Shah tests Covid-19 positive, ravi shastri gautam gambhir other sports stars pray for him
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे