Under-19 World Cup: Australia and West Indies Cricket teams win matches | अंडर-19 विश्व कप: वेस्टइंडीज ने नाइजीरिया को 246 रन से पछाड़ा तो ऑस्ट्रेलिया ने आखिरी गेंद पर रोमांचक मैच जीता
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsवेस्टइंडीज ने अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप के ग्रुप बी के एकतरफा मुकाबले में नाईजीरिया को 246 रन से करारी शिकस्त दी।आस्ट्रेलियाई टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी गेंद पर दो विकेट से जीत हासिल की।

वेस्टइंडीज ने अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप के ग्रुप बी के एकतरफा मुकाबले में नाइजीरिया को 246 रन से करारी शिकस्त दी जबकि आस्ट्रेलियाई टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी गेंद पर दो विकेट से जीत हासिल की।

इंग्लैंड ने सलामी बल्लेबाज बेन चार्ल्सवर्थ (82 रन) और डैन मूस्ले (नाबाद 51 रन) के अर्धशतक की बदौलत निर्धारित 50 ओवर में सात विकेट पर 252 रन का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया।

आस्ट्रेलियाई टीम ने इस 253 रन के लक्ष्य को पूरे 50 ओवर में आठ विकेट गंवाकर हासिल किया जिसमें कप्तान मैंकेजी हार्वे का अर्धशतक अहम रहा जिन्होंने 83 गेंद में चार चौके और तीन छक्के से 65 रन बनाये।

वेस्टइंडीज ने कप्तान किमानी मेलियस के 65 और मैथ्यू पैट्रिक के 68 रन की बदौलत आठ विकेट पर 303 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। इसके बाद जेडन सील्स के चार विकेट और एशमीड नेड के तीन विकेट से नाईजीरियाई टीम को महज 57 रन पर समेट दिया।

वेस्टइंडीज के छह अंक हैं जिससे वह ग्रुप बी में शीर्ष पर है जबकि आस्ट्रेलिया चार अंक से दूसरे नंबर पर है।

Web Title: Under-19 World Cup: Australia and West Indies Cricket teams win matches
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे