पाकिस्तानी क्रिकेटर ने फिटनेस में फेल होने के बाद गुस्से में उतार दिए थे कपड़े, PCB ने इस कारण नहीं लगाया बैन

शारीरिक वसा जांच के दौरान उमर (26 वर्ष) झुंझला गए जो अन्य परीक्षों में विफल हो गए थे। और उन्होंने कपड़े निकालते हुए ट्रेनर पर अभद्र टिप्पाणी की।

By भाषा | Published: February 15, 2020 04:51 PM2020-02-15T16:51:11+5:302020-02-15T16:51:11+5:30

Umar Akmal escapes PCB ban for losing cool during fitness test | पाकिस्तानी क्रिकेटर ने फिटनेस में फेल होने के बाद गुस्से में उतार दिए थे कपड़े, PCB ने इस कारण नहीं लगाया बैन

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने फिटनेस में फेल होने के बाद गुस्से में उतार दिए थे कपड़े, PCB ने इस कारण नहीं लगाया बैन

googleNewsNext
Highlightsउमर अकमल ट्रेनर पर कथित अभद्र टिप्पणी करने के बावजूद पीसीबी के प्रतिबंध से बच गए।यह घटना पिछले महीने हुई थी जब सभी खिलाड़ियों को फिटनेस परीक्षण देने के लिए कहा गया।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाज उमर अकमल लाहौर में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में फिटनेस परीक्षण के दौरान एक ट्रेनर पर कथित अभद्र टिप्पणी करने के बावजूद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के प्रतिबंध से बच गए। यह घटना पिछले महीने हुई थी जब सभी खिलाड़ियों को बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू श्रृंखला और पाकिस्तान सुपर लीग से पहले एनसीए में फिटनेस परीक्षण देने के लिए कहा गया।

शारीरिक वसा जांच के दौरान उमर (26 वर्ष) झुंझला गए जो अन्य परीक्षों में विफल हो गए थे। और उन्होंने कपड़े निकालते हुए ट्रेनर पर अभद्र टिप्पाणी की। ट्रेनर ने इस मामले की रिपोर्ट मिस्बाह उल हक को दी जो मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता हैं। उन्होंने बोर्ड से जांच के लिए कहा। पीसीबी ने जांच पूरी होने के बाद कहा कि यह घटना गलतफहमी के कारण हुई।

पीसीबी ने कहा, ‘‘उमर अकमल को अपने किए पर पछतावा है और पीसीबी ने उन्हें फटकार लगाई और सीनियर क्रिकेटर के तौर पर उनकी जिम्मेदारियों की याद दिलाई।’’ इसके अनुसार, ‘‘अब यह मसला खत्म हो गया है और पीसीबी और उमर अकमल इस पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे।’’

Open in app