Two sides clash in case of cricket ball coming to the door | क्रिकेट का गेंद दरवाजे पर लगने के मामले में दो पक्षों में संघर्ष
क्रिकेट का गेंद दरवाजे पर लगने के मामले में दो पक्षों में संघर्ष

भदोही (उप्र), 24 जनवरी उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के चौरी इलाके में रविवार को बच्चों के क्रिकेट खेलने के दौरान दो गुटों के बीच हुए खूनी संघर्ष में पांच लोग घायल हो गये । घायलों में से एक बुजर्ग के सीने में दो गोली लगी है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि चौरी थाना क्षेत्र के सरबतखानी गाँव में सुबह कुछ बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे। इसी दौरान बटुक बिन्द नामक व्यक्ति के टिन के दरवाज़े पर गेंद लग गयी जिससे वह मामूली रूप से क्षतिग्रस्त हो गया।

उन्होंने बताया कि इस घटना को लेकर पहले बच्चों के बीच झगड़ा और मारपीट हुई। पुलिस ने बताया कि उसके बाद दोनों तरफ से वयस्क लोग लाठी-डंडे लेकर एक दूसरे पर पथराव करते आपस में उलझ गये ।

उन्होंने बताया कि इसी बीच, बिन्द ने अवैध देशी तमंचे से तीन गोलियां चला दी, जिनमें से दो गोली लक्ष्मण बिन्द (65) नामक व्यक्ति के सीने में लगी। उसे गंभीर हालत में वाराणसी भेज दिया गया है।

सूत्रों ने बताया कि इस वारदात में चार अन्य लोग भी घायल हुए हैं। उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि इस मामले में बटुक बिंद समेत आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनमें से चार को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुख्य आरोपी बटुक सहित अन्य फरार मुलजिमों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं । गांव में एहतियातन पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Two sides clash in case of cricket ball coming to the door

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे