IND vs AUS, 2nd Test: टिम पेन को नॉटआउट देने पर थर्ड अंपायर पर फूटा फैंस का गुस्सा, क्रिकेट दिग्गजों ने भी जाहिर की नाराजगी

भारत और ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान थर्ड अंपायर के एक फैसले से फैंस निराश हैं। वह लगातार सोशल मीडिया के जरिए अंपायर पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।

By अमित कुमार | Published: December 26, 2020 12:16 PM2020-12-26T12:16:16+5:302020-12-26T12:18:09+5:30

Tim Paine survives in a controversial run-out decision fans angry reaction on twitter | IND vs AUS, 2nd Test: टिम पेन को नॉटआउट देने पर थर्ड अंपायर पर फूटा फैंस का गुस्सा, क्रिकेट दिग्गजों ने भी जाहिर की नाराजगी

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsटॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम महज 195 रन बना सकी। जसप्रीत बुमराह और आर अश्विन ने भारत की ओर से सबसे अधिक विकेट झटकने का काम किया। टिम पेन को रन आउट नहीं देने पर थर्ड अंपायर फैंस के निशाने पर आ गए हैं।

भारत के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन शनिवार को ऑस्ट्रेलियाई टीम पहली पारी में 195 रन पर आउट हो गई । ऑस्ट्रेलिया के लिये सर्वाधिक 48 रन मार्नस लाबुशेन ने बनाये। भारत के लिये जसप्रीत बुमराह ने चार और आर अश्विन ने तीन विकेट लिये। ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान कप्तान टिम पेन को रन आउट नहीं दिए जाने पर सोशल मीडिया पर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

पारी के 55वें ओवर के दौरान कप्तान टिम पेन तेजी रन भागना चाहते थे। लेकिन वह क्रीज से थोड़ा दूर रह गए। मैदानी अंपायर ने यह फैसला थर्ड अंपायर पर छोड़ दिया। शुरुआत में यह रन आउट काफी करीबी लग रहा था लेकिन थर्ड अंपायर ने इसे नॉट आउट करार दिया। थर्ड अंपायर ने काफी समय लेने के बाद यह फैसला दिया। अंपायर के इस फैसले के बाद से लगातार उनके इस फैसले की आलोचना हो रही है। 


फैंस के साथ-साथ शेन वॉर्न, ब्रैड हॉग और वसीम जाफर जैसे क्रिकेट के दिग्गज भी अंपायर के इस फैसले को गलत ठहरा रहे हैं। दरअसल, रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर कैमरून ग्रीन ने शॉट खेलते ही रन लेने के लिए कॉल की ग्रीन की कॉल पर पहले तो टिम पेन थोड़ा रुके लेकिन फिर वह रन लेने के लिए दौड़ पड़े। उमेश यादव ने फुरती दिखाते हुए तुंरत टिम पेन की छोर पर गेंद थ्रो की और पंत ने स्टंप बिखेर दी। 


Open in app