IPL 2020: दमदार जीत के बाद बोले तेवतिया, मैंने वे 20 गेंदें सबसे खराब खेलीं

रॉयल्स को आखिरी तीन ओवर में 51 रन चाहिये थे और तेवतिया ने कोटरेल के डाले 18वें ओवर में मैच का पासा पलट दिया ।

By भाषा | Published: September 28, 2020 10:56 AM2020-09-28T10:56:17+5:302020-09-28T10:56:17+5:30

Those were the worst first 20 balls that I have ever played, says Rahul Tewatia | IPL 2020: दमदार जीत के बाद बोले तेवतिया, मैंने वे 20 गेंदें सबसे खराब खेलीं

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsतेवतिया की पारी की शुरूआत काफी धीमी रही थी ।राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के बेहद रोमांचक मुकाबले में रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब को हराया ।

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज शेल्डन कोटरेल को एक ओवर में पांच छक्के लगाकर रातोंरात स्टार बने राहुल तेवतिया ने कहा कि अपनी पारी की शुरूआत में ‘सबसे खराब 20 गेंदें’ खेलने के बाद भी उनका आत्मविश्वास बरकरार था । तेवतिया की पारी की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के बेहद रोमांचक मुकाबले में रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब को हराया ।

तेवतिया की पारी की शुरूआत काफी धीमी रही थी । उन्होंने जीत के बाद कहा ,‘‘ टीम को पता था कि मैं बड़े शॉट खेल सकता हूं । मुझे खुद पर भरोसा था । एक छक्का बल्ले से निकलने की देर थी ।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ एक ओवर में पांच छक्के शानदार थे । मैने लेग स्पिनर को मारने की कोशिश की लेकिन हो नहीं सका । इसलिये मैने दूसरे गेंदबाजों को निशाना बनाया ।’’

रॉयल्स को आखिरी तीन ओवर में 51 रन चाहिये थे और तेवतिया ने कोटरेल के डाले 18वें ओवर में मैच का पासा पलट दिया । उन्होंने कहा ,‘‘ मैं अपनी इस पारी को कभी नहीं भूल सकूंगा ।’’  वहीं राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने राहुल तेवतिया की एक ओवर में पांच छक्कों से सजी तूफानी पारी की जमकर प्रशंसा करते हुए रविवार को यहां किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ दर्ज की गयी रिकार्ड जीत को विशेष करार दिया। किंग्स इलेवन ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर मयंक अग्रवाल (106) के शतक से दो विकेट पर 223 रन बनाये लेकिन रॉयल्स ने छह विकेट पर 226 रन बनाकर आईपीएल में सबसे बड़ा लक्ष्य हासिल करने का रिकार्ड बना दिया।

Open in app