सुनील गावस्कर ने इस टीम को बताया वर्ल्ड कप का दावेदार, निराश हो सकते हैं टीम इंडिया के फैंस

सुनील गावस्कर की भविष्यवाणी टीम इंडिया के फैंस को निराश कर सकती है, क्योंकि गावस्कर का मानना है कि आगामी वनडे वर्ल्ड कप के लिए किसी अन्य टीम को जीत का दावेदार बताया है।

By सुमित राय | Published: March 13, 2019 05:08 PM2019-03-13T17:08:46+5:302019-03-13T17:08:46+5:30

There is a very good chance that England will win the ICC World Cup, says Sunil Gavaskar | सुनील गावस्कर ने इस टीम को बताया वर्ल्ड कप का दावेदार, निराश हो सकते हैं टीम इंडिया के फैंस

इंग्लैंड के पास अच्छे मौके रहेंगे, जिससे वह जीत सकता है: गावस्कर

googleNewsNext
Highlightsआईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप की शुरुआत 30 मई को इंग्लैंड और वेल्स में हो रही है।भारतीय टीम वर्ल्ड कप की शुरुआत 5 जून को साउथ अफ्रीका के खिलाफ करेगी। गावस्कर ने कहा कि वो ऐसा कतई नहीं कर रहे हैं कि इंग्लैंड ही वर्ल्ड कप जीतेगा।

वर्ल्ड कप के नजदीक आने के साथ ही इसके जीत के दावेदारों की चर्चा काफी तेज होने लगी है। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने भी वर्ल्ड कप के लिए अपनी पहली पसंद का खुलासा किया है और बताया है कि वो कौन सी टीम है जो इस बार वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम कर सकती है।

हालांकि सुनील गावस्कर की भविष्यवाणी टीम इंडिया के फैंस को निराश कर सकती है, क्योंकि गावस्कर का मानना है कि आगामी वनडे वर्ल्ड कप में मेजबान इंग्लैंड टीम के खिताब जीतने की बड़ी संभावना है। गावस्कर ने नई दिल्ली में ब्रिटिश हाई कमिश्नर के आवास पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान यह बातें कहीं।

सुनील गावस्कर ने कहा, 'अगर पिछले 2-3 वर्ल्ड कप के इतिहास को देखें तो साल 2011 में भारत अपनी मेजबानी में चैंपियन बना। इसके बाद 2015 में मेजाबान ऑस्ट्रेलिया ने खिताब जीता। इस साल इस टूर्नामेंट की मेजबीनी इंग्लैंड के पास और उसके पास इस खिताब को जीतने का अच्छा मौका है।'

हालांकि सुनील गावस्कर ने यह भी कहा कि वो ऐसा कतई नहीं कर रहे हैं कि इंग्लैंड ही वर्ल्ड कप जीतेगा। इंग्लैंड के पास सिर्फ अच्छे मौके रहेंगे, जिससे वह जीत सकता है।'

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप की शुरुआत 30 मई को इंग्लैंड और वेल्स में हो रही है, जिसका फाइनल मुकाबला 14 जुलाई को खेला जाएगा। भारतीय टीम इस टूर्नामेंट की शुरुआत 5 जून को साउथ अफ्रीका के खिलाफ करेगी। टीम इंडिया की कमान विराट कोहली की हाथ में होगी, जो पहली बार वर्ल्ड कप में टीम की कप्तानी करेंगे।

Open in app