ThankyouDhoni trends after Dhoni did not find a place in BCCI Central Contracts list | धोनी हुए BCCI सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर, ट्वटिर पर ट्रेंड हुआ #ThankYouDhoni
धोनी को बीसीसीआई करार में जगह नहीं मिलने से निराश हुए फैंस

Highlightsएमएस धोनी को बीसीसीआई की केंद्रीय अनुबंध लिस्ट में जगह नहीं मिली हैधोनी के बाहर होने पर फैंस ने जताई निराशा, किए ट्विटर पर जमकर कमेंट्स

एमएस धोनी से पिछले साल दिसंबर में उनके भविष्य के बारे में पूछे जाने पर इस स्टार खिलाड़ी ने कहा था कि जनवरी तक मत पूछना। लेकिन गुरुवार को धोनी के बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर होने को इस महान खिलाड़ी के इंटरनेशनल करियर का पटाक्षेप माना जा रहा है। 

धोनी को बीसीसीआई अनुबंध न मिलने से भारतीय फैंस को झटका लगा और सोशल मीडिया में धोनी कमेंट्स की बाढ़ आ गई। देखते ही देखते ThankYouDhoni ट्विटर के टॉप ट्रेंड में आ गया और फैंस ने इस महान खिलाड़ी के शानदार करियर को लेकर उन्हें शुक्रिया अदा किया। 

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ ThankYouDhoni

निराश फैंस ने पूछा, 'एमएस धोनी कहां हैं?'

बीसीसीआई ने गुरुवार को घोषित अपनी सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में कुल 27 खिलाड़ियों को जगह दी है, लेकिन इसमें धोनी का नाम न होने को लेकर फैंस ने जमकर सवाल पूछे और कमेंट किए।

धोनी भारत के लिए आखिरी बार जुलाई 2019 में आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले थे। भारत को उस मैच में हार के साथ ही टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था। धोनी को पिछले साल बीसीसीआई कॉन्ट्रैक्ट में ए ग्रेड मिला था। 

इस बार की अनुबंध लिस्ट में ग्रेड ए प्ल, में तीन खिलाड़ियों विराट कोहली, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह को शामिल किया गया है।

Web Title: ThankyouDhoni trends after Dhoni did not find a place in BCCI Central Contracts list
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे