Terrorists Open Fire During a Cricket Tournament Final Match in Pakistan | पाकिस्तान में क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल के दौरान आतंकियों ने चलाईं अंधाधुंध गोलियां, खिलाड़ियों ने भागकर बचाई जान
पाकिस्तान में क्रिकेट मैच के दौरान आंतकियों ने की गोलीबारी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Highlightsपाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में एक क्रिकेट मैच के दौरान आतंकियों ने बरसाई गोलियां

पाकिस्तान में एक क्रिकेट मैच को आतंकवाद की घटना के बाद रोकना पड़ा था, जिसमें खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के कोहाट डिवीजन में गोलाबारी की घटना हुई।

नेटवर्क 18 ने द डेली स्टार की रिपोर्ट के हवाले से लिखा है, ओरकजई जिले के ऊपरी हिस्से में इस्माइलजई तहसील में द्रार ममाजई क्षेत्र में अम्न क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल के लिए बड़ी संख्या में दर्शक एकत्र हुए थे।

फाइनल के लिए मीडिया और राजनीतिक कार्यकर्ता भी मैदान में मौजूद थे।

पाकिस्तान में क्रिकेट मैच के दौरान आतंकियों ने चलाईं अंधाधुंध गोलियां

द न्यूज इंटरनेशनल के हवाले से गवाहों के मुताबिक, 'जैसे ही मैच शुरू ही हुआ था, आतंकवादियों ने पास की पहाड़ियों से खेल के मैदान पर अंधाधुंध गोलियां चलाईं।' उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों, दर्शकों और पत्रकारों ने घटनास्थल से भागकर अपनी जान बचाई।

एक दर्शक ने कहा कि गोलीबारी इतनी तीव्र थी कि आयोजकों के पास खेल को समाप्त करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा था।

पास की पहाड़ियों से गोलीबारी शुरू होने के बाद छिपने के लिए सभी को भागना पड़ा। हालांकि, घटना में किसी भी तरह के जान-माल की हानि नहीं हुई।

ओरकजई पुलिस आतंकियों की तलाश में जुटी

ओरकजई जिला पुलिस अधिकारी निसार अहमद खान ने कहा कि क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खबरें थीं और कहा कि ओरकजई स्काउट्स और फ्रंटियर कोर के साथ पुलिस अब आतंकवादियों और अन्य अपराधियों के खिलाफ एक संयुक्त अभियान शुरू करेगी।

श्रीलंका के खिलाफ पिछले साल की घरेलू श्रृंखला से पहले, पाकिस्तान ने 2009 में श्रीलंका क्रिकेट टीम के काफिले पर लाहौर में आतंकी हमले के बाद घर में टेस्ट खेलने से एक दशक तक निर्वासन का सामना किया था।

Web Title: Terrorists Open Fire During a Cricket Tournament Final Match in Pakistan
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे