Ten players dropped from Pakistan's England tour over Covid-19 | इंग्लैंड दौरे से बाहर हुए 10 पाकिस्तानी खिलाड़ी, कोरोना टेस्ट में पाए गए थे पॉजिटिव
इंग्लैंड में पाकिस्तानी टीम को 14 दिन के लिए क्वारंटाइन में रहना होगा।

Highlightsइंग्लैंड दौरे के लिए चुने गए थे 29 पाकिस्तानी खिलाड़ी।10 पाए गए कोरोना पॉजिटिव।पीसीबी ने किया इंग्लैंड दौरे से बाहर।

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पाकिस्तान के 10 क्रिकेटर इंग्लैंड दौरे के लिए चुनी गई टीम से बाहर कर दिए गए हैं। बोर्ड ने सभी कोरोना पॉजिटिव पाए गए खिलाड़ियों को होम क्वारंटाइन किया है। 

संक्रमण की चपेट में ये खिलाड़ी: बीते हफ्ते सोमवार (15 जून) को शादाब खान, हैदर अली और हारिस राऊफ पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके अगले दिन मंगलवार (16 जून) को इस लिस्ट में काशिफ भट्टी, मोहम्मद हसनेन, फखर जमां, मोहम्मद रिजवान, इमरान खान, मोहम्मद हफीज और वहाब रियाज का नाम शामिल हो गया। 

कभी ‘पॉजिटिव’, तो कभी ‘नेगेटिव’ हफीज: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) द्वारा हफीज को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के दूसरे दिन ऑलराउंडर ने एक अलग लैब में एक और टेस्ट कराया और खुद को निगेटिव घोषित कर दिया। खुद ही कहीं और टेस्ट करवाने के लिए बोर्ड अधिकारियों ने हफीज की आलोचना भी की, लेकिन अब पीसीबी द्वारा दोबारा कराए गए टेस्ट में भी हफीज की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

पाकिस्तान की टीम 28 जून को इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होगी।
पाकिस्तान की टीम 28 जून को इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होगी।

पाकिस्तानी टीम कल होगी इंग्लैंड रवाना: हफीज और वहाब रियाज इंग्लैंड दौरे के लिये टीम में चुने गये उन दस खिलाड़ियों में शामिल थे, जिनके कोविड-19 के लिए किए गए परीक्षण 'पॉजिटिव’ आए थे। अब इन दिग्गजों के बिना ही टीम को टेस्ट और टी20 मैचों की श्रृंखला के लिए 28 जून को इंग्लैंड रवाना होना है। 

सीनियर क्रिकेटर <a href='https://www.lokmatnews.in/topics/mohammad-hafeez/'>मोहम्मद हफीज</a> इंग्लैंड दौरे से बाहर हो चुके हैं।
सीनियर क्रिकेटर मोहम्मद हफीज इंग्लैंड दौरे से बाहर हो चुके हैं।

माइल होल्डिंग उड़ा चुके मजाक: वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज माइकल होल्डिंग ने पाकिस्तानी टीम के मौजूदा हालात का मजाक उड़ाते हुए खिलाड़ियों को इंग्लैंड भेजने की हिदायत दे डाली थी।

कुछ दिन पहले माइकल होल्डिंग ने कहा, "जो कुछ भी इस वक्त पाकिस्तान में हो रहा है, इंग्लैंड इससे कहीं ज्यादा सुरक्षित है। पाकिस्तानी टीम शायद इंग्लैंड आ जाए तो ज्यादा बेहतर तरीके से रहेगी, खासकर जैसे इस वक्त पाकिस्तान में रह रही है, उसकी तुलना में।"

Web Title: Ten players dropped from Pakistan's England tour over Covid-19
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे