सैलरी के मामले में कप्तान कोहली से आगे निकले कोच रवि शास्त्री, अब मिलेंगे इतने करोड़ रुपये!

विराट कोहली को बीसीसीआई से कॉन्ट्रैक्ट के तहत सालाना 7 करोड़ रुपये मिलते हैं।

By सुमित राय | Published: September 10, 2019 09:05 AM2019-09-10T09:05:18+5:302019-09-10T09:05:18+5:30

Team India Head Coach Ravi Shastri’s expected salary may surprise you | सैलरी के मामले में कप्तान कोहली से आगे निकले कोच रवि शास्त्री, अब मिलेंगे इतने करोड़ रुपये!

सैलरी के मामले में कप्तान कोहली से आगे निकले कोच रवि शास्त्री

googleNewsNext
Highlightsनए कार्यकाल में रवि शास्त्री के वेतन में 20 प्रतिशत की वृद्धि हो सकती है।रवि शास्त्री का नया सालाना वेतन विराट कोहली से ज्यादा हो जाएगा।विराट कोहली को कॉन्ट्रैक्ट के तहत सालाना 7 करोड़ रुपये मिलते हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री के नए कार्यकाल में वेतन बढ़ने का अनुमान है और उनकी सैलरी में 20 प्रतिशत की वृद्धि हो सकती है। इस प्रकार रवि शास्त्री का नया सालाना वेतन भारतीय कप्तान विराट कोहली से ज्यादा हो जाएगा।

रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई रवि शास्त्री को 10 करोड़ रुपये सालाना वेतन देने पर राजी हो चुका है। यह रकम रवि शास्त्री के पिछले कॉन्ट्रेक्ट से लगभग दो करोड़ रुपये और कप्तान विराट कोहली के वेतन से तीन करोड़ रुपये अधिक है।

विराट कोहली को बीसीसीआई से कॉन्ट्रैक्ट के तहत सालाना 7 करोड़ रुपये मिलते हैं। विराट कोहली की तरह ही टीम के उनके साथ ओपनर रोहित शर्मा और पेसर जसप्रीत बुमराह को भी 7-7 करोड़ रुपये वेतन मिलता है।

रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई ने रवि शास्त्री के अलावा टीम के सपोर्ट स्टाफ की सैलरी भी बढ़ाने का फैसला किया है। इसमें गेंदबाजी कोच भरत अरुण, फील्डिंग कोच आर श्रीधर और बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ हैं।

बोर्ड ने गेंदबाजी और फील्डिंग कोच का वेतन 3.5 करोड़ रुपये करने का फैसला किया है, जबकि बल्लेबाजी कोच की सैलरी 2.5 करोड़ से 3 करोड़ रुपये हो सकती है।

Open in app