...जब देर रात 'गर्लफ्रेंड' से मिलने घर पहुंच गए हनुमा विहारी, फिल्मी स्टाइल में फांद ली दीवार

उस वक्त हनुमा विहारी अपने दोस्त के साथ हैदराबाद के एक क्लब में बैठे थे। ये वक्त आधी रात का था। तभी हनुमा को गर्लफ्रेंड प्रीति से मिलने का मन किया और...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 5, 2020 05:08 PM2020-04-05T17:08:12+5:302020-04-05T17:08:52+5:30

Team india cricketer Hanuma Vihari love story preethiraj yeruva | ...जब देर रात 'गर्लफ्रेंड' से मिलने घर पहुंच गए हनुमा विहारी, फिल्मी स्टाइल में फांद ली दीवार

...जब देर रात 'गर्लफ्रेंड' से मिलने घर पहुंच गए हनुमा विहारी, फिल्मी स्टाइल में फांद ली दीवार

googleNewsNext
Highlightsगर्लफ्रेंड से मिलने देर रात हैदराबाद से वारंगल थे हनुमा विहारी।गेट मिला बंद, तो फांद ली दीवार।साल 2019 में इस कपल ने रचाई शादी।

बेहद शर्मीले नजर आने वाले हनुमा विहारी की लव स्टोरी काफी 'फिल्मी' है। एक बार उन्होंने एक बार कुछ ऐसा कर दिया था, जिसका शायद ही आपको पता हो। आलम ये था कि वह दीवार फांद कर गर्लफ्रेंड के घर में घुस गए... वो भी देर रात।

क्रिकबज को दिए इंटरव्यू में खुद हनुमा विहारी ने इस दिलचस्प वाकये के बारे में बताया है। दरअसल उस वक्त हनुमा विहारी अपने दोस्त के साथ हैदराबाद के एक क्लब में बैठे थे। ये वक्त आधी रात का था। तभी हनुमा को गर्लफ्रेंड प्रीति से मिलने का मन किया।

प्रीति वारंगल में अपने माता-पिता के साथ रहती थी। अब दिक्कत ये आ रही थी कि हैदराबाद से वारंगल 3 घंटे का रास्ता था। ऐसे में पहुंचे कैसे? हनुमा ने प्रीति को घुटने के बल पर बैठकर शादी के लिए प्रपोज किया था, ऐसे में देर रात मिलने का प्लान भी उनके दिमाग में 'फिल्मी स्टाइल' से चल रहा था।

हनुमा और उनके दोस्त ने गाड़ी से वहां पहुंचने का प्लान किया और रात एक बजे दोनों वारंगल के लिए निकल पड़े। उनके दोस्त के दोनों हाथों में उस वक्त खाने की प्लेटें थीं, जिसमें बिरयानी और सांबर-राइस था।

दोनों वारंगल पहुंचे, तो प्रीति का घर बाहर से बंद था। रात काफी हो चुकी थी, तो प्रीति बाहर नहीं आ सकती थीं। ऐसे में हनुमा ने दीवार फांद कर अंदर जाने की सोची।

दोस्त तुरंत ड्राइविंग सीट पर जाकर बैठ गया और कार स्टार्ट कर दी, ताकि जब हनुमा भागते हुए वापस आएं, तो वह तेजी से निकल सकें। किस्मत से हनुमा विहारी को उस दिन घर के अंदर घुसते किसी ने नहीं देखा और धीरे-धीरे दोनों का प्यार परवान चढ़ता गया।

कुछ समय बाद दोनों ने अपने परिवार को इस रिश्ते के बारे में बता दिया। पहले तो वह इसके लिए राजी नहीं हुए, लेकिन बाद में अपनी सहमति दे दी। परिवार से इजाजत मिलने के बाद साल 2018 में फैशन डिजाइनर प्रीतिराज येरुवा से हनुमा विहारी ने सगाई रचा ली और अगले साल दोनों विवाह के बंधन में बंध गए। ये शादी तेलुगु रीति-रिवाज से वारंगल के हनमकोंडा में हुई। 

Open in app