Taskin Ahmed breaks down in public after World Cup snub | VIDEO: विश्व कप में नहीं मिला मौका, मीडिया के सामने ही रो पड़ा ये तेज गेंदबाज
VIDEO: विश्व कप में नहीं मिला मौका, मीडिया के सामने ही रो पड़ा ये तेज गेंदबाज

बांग्लादेश ने क्रिकेट विश्व कप के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय टीम में तेज गेंदबाज तस्किन अहमद को मौका नहीं दिया गया है। तस्किन से जब इस बारे में पूछा गया, तो वह काफी भावुक हो गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज तस्किन अहमद  का इस टीम  में सेलेक्शन नहीं हो सका। मीडिया ने जब उनसे इस बारे में पूछा, तो तस्किन की आंखों से आंसू छलक आए। तस्किन ने कहा, "मैं जल्द नेशनल टीम में वापसी करूंगा।" 

बांग्लादेश ने क्रिकेट विश्व कप के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय टीम में युवा तेज गेंदबाज अबु जायेद को जगह दी है। 25 बरस के जायेद ने पिछले साल टेस्ट टीम में पदार्पण किया और बांग्लादेश के लिये तीन टी20 मैच भी खेल चुके हैं लेकिन अभी तक वनडे क्रिकेट नहीं खेला है। आखिरी बार सितंबर में एशियाई कप में बांग्लादेश के लिये खेलने वाले बल्लेबाज मुसद्दक हुसैन की विश्व कप टीम में वापसी हुई है।


बांग्लादेश की टीम: मशरेफ मुर्तजा (कप्तान), तामिम इकबाल, लिटन दास, सौम्या सरकार, मुशफिकर रहीम, महमूदुल्लाह रियाद, शाकिब अल हसन, मोहम्मद मिथुन, शब्बीर रहमान, मुसद्दक हुसैन, मोहम्मद सैफुद्दीन, मेहदी हसन, रूबेल हुसैन, मुस्ताफिजूर रहमान, अबु जायेद।


Web Title: Taskin Ahmed breaks down in public after World Cup snub
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे