syed mushtaq ali trophy: tamilnadu beat rajasthan by | सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: तमिलनाडु ने राजस्थान को 39 रनों से हराया, दर्ज की लगातार दूसरी जीत
सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: तमिलनाडु ने राजस्थान को 39 रनों से हराया, दर्ज की लगातार दूसरी जीत

Highlightsतमिलनाडु ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टूर्नामेंट में राजस्थान को 39 रन से शिकस्त दी।बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद तमिलनाडु ने पांच विकेट पर 169 रन बनाए।फिर तमिलनाडु ने राजस्थान को निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 116 रन पर रोककर जीत दर्ज की।

तिरूवनंतपुरम, नौ नवंबर। तमिलनाडु ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप बी में शनिवार को राजस्थान को 39 रन से शिकस्त देकर लगातार दूसरी जीत हासिल की। बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद तमिलनाडु ने पांच विकेट पर 169 रन बनाए और फिर राजस्थान को निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट पर 116 रन पर रोककर जीत दर्ज की।

मुरली विजय (35) और एन जगदीशन (48) ने पहले विकेट के लिए 54 रन जोड़कर अच्छी शुरुआत कराई। विजय के आउट होने के बाद कप्तान दिनेश कार्तिक (48) ने 48 रन जोड़े। विजय शंकर ने अंत में 11 गेंद में एक छक्के से 15 रन बनाकर तमिलनाडु को 169 रन तक पहुंचाया।

इसके जवाब में राजस्थान ने शुरुआती विकेट जल्दी गंवा दिये जिसके बाद टीम इन झटकों से नहीं उबर सकी और आठ विकेट पर 116 रन ही बना सकी। तमिलनाडु और विदर्भ ने दोनों मैचों में जीत हासिल की, जिससे दोनों ग्रुप बी में आठ अंक से बढ़त बनाए हैं। ग्रुप के अन्य मैचों में त्रिपुरा ने मणिपुर को हराकर चार अंक हासिल किए, जबकि विदर्भ ने उत्तर प्रदेश को मात दी।


Web Title: syed mushtaq ali trophy: tamilnadu beat rajasthan by
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे