Syed Mushtaq Ali Trophy: shikhar dhawan score 24 run against maharashtra, delhi win by 77 run in 1st super league match | एक बार फिर नहीं चला शिखर धवन का बल्ला, अच्छी शुरुआत के बाद 24 रन बनाकर गंवाया अपना विकेट
एक बार फिर नहीं चला शिखर धवन का बल्ला, अच्छी शुरुआत के बाद 24 रन बनाकर गंवाया अपना विकेट

Highlightsशिखर धवन 22 गेंदों में 2 चौके और एक छक्के की मदद से 24 रन बनाकर पवेलियन लौटे।धवन की पारियों पर नजर डालें तो उन्होंने 24, 35, 19, 9, 0 रन बनाए हैं। हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में धवन ने 3 मैचों में कुल 91 रन बनाए थे। 

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का खराब फॉर्म जारी रहा, लेकिन दिल्ली ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 टूर्नामेंट के पहले सुपर लीग मैच महाराष्ट्र को 77 रन से हराया। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 167 रन बनाए। जवाब में महाराष्ट्र की टीम 17.2 ओवर में 90 रन पर आउट हो गई।

शिखर धवन 22 गेंदों में 2 चौके और एक छक्के की मदद से 24 रन बनाकर पवेलियन लौटे। धवन की पारियों पर नजर डालें तो उन्होंने 24, 35, 19, 9, 0 रन बनाए हैं। इससे पहले बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में भी धवन का बल्ला खामोश था और उन्होंने तीन मैचों में कुल 91 रन बनाए थे। 

इस मैच में धवन ने शुरुआत अच्छी की और हितेन दलाल के साथ 44 रन की साझेदारी की, लेकिन लंबी पारी नहीं खेल सके। फील्डिंग के समय उन्हें बाए घुटने में चोट भी लगी और उन्हें चिकित्सा सहायता लेनी पड़ी। बाद में उन्होंने पट्टी लगे बाए घुटने की तस्वीर ट्विटर पर भी डाली।

अनियमित ऑफ स्पिनर नीतिश राणा ने 17 रन देकर चार विकेट लिए। धवन 22 गेंद में 24 रन ही बना सके। ऑफ ब्रेक गेंदबाज शमशुजामा काजी ने सातवें ओवर में उनका विकेट चटकाया। दिल्ली का स्कोर दो विकेट पर 44 रन हो गया। तीसरे नंबर पर आए अनुज रावत (10) भी सस्ते में आउट हो गए, लेकिन कप्तान ध्रुव शोरे ने 37 गेंद में नाबाद 48 रन बनाए।

नीतीश राणा ने 21 और हिम्मत सिंह ने 32 रन बनाए। महाराष्ट्र के विकेट नियमित अंतराल पर गिरते रहे। युवा बल्लेबाज रूतुराज गायकवाड़ (42) को छोड़कर महाराष्ट्र का कोई भी बल्लेबाज नहीं चल सका।

Web Title: Syed Mushtaq Ali Trophy: shikhar dhawan score 24 run against maharashtra, delhi win by 77 run in 1st super league match
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे