Syed Mushtaq Ali Trophy: Mumbai's fifth win, Bengal's defeat | सैयद मुश्ताक अली ट्राफीः मुंबई की पांचवीं जीत, बंगाल की हार
मुंबई ने सैयद मुश्ताक अली ट्राफी टी20 टूर्नामेंट के ग्रुप डी मैच में गुरुवार को तीन विकेट से हराया।

Highlightsबंगाल ने विवेक सिंह (53) और श्रीवत्स गोस्वामी (43) के बीच पहले विकेट के लिये 67 रन की साझेदारी।शाहबाज अहमद के नाबाद 26 रन की मदद से चार विकेट पर 153 रन बनाये।

आलराउंडर शुभम रंजने के आलराउंड खेल की मदद से मुंबई ने सैयद मुश्ताक अली ट्राफी टी20 टूर्नामेंट के ग्रुप डी मैच में गुरुवार को तीन विकेट से हराया।

मुंबई की टीम 154 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए एक समय पांच विकेट पर 105 रन बनाकर संकट में थी। रंजने ने यहीं से 17 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से नाबाद 30 रन बनाये जिससे मुंबई अंतिम गेंद पर लक्ष्य हासिल करने में सफल रहा।

इससे पहले बंगाल ने विवेक सिंह (53) और श्रीवत्स गोस्वामी (43) के बीच पहले विकेट के लिये 67 रन की साझेदारी तथा शाहबाज अहमद के नाबाद 26 रन की मदद से चार विकेट पर 153 रन बनाये। रंजने ने चार ओवर में 17 रन देकर तीन विकेट लिये। मुंबई को भी जय बिस्टा (48) और आदित्य तारे (37) ने पहले विकेट के लिये 74 रन जोड़कर अच्छी शुरुआत दिलायी थी लेकिन इसके बाद उसका मध्यक्रम लड़खड़ा गया था। मुंबई की यह पांचवीं जीत है और वह ग्रुप डी में शीर्ष पर काबिज है।

उसने नाकआउट में अपनी जगह लगभग सुनिश्चित कर दी है। ग्रुप डी के अन्य मैचों में हरियाणा ने पुदुच्चेरी को छह विकेट से जबकि असम ने मिजोरम को नौ विकेट से हराया। मध्य प्रदेश ने एक अन्य मैच में मेघालय पर 85 रन से बड़ी जीत दर्ज की।

मध्य प्रदेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रजत पाटिदार (नाबाद 68), आशुतोष शर्मा (60) और नमन ओझा (56) के अर्धशतकों की मदद से चार विकेट पर 244 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। मेघालय की टीम इसके जवाब में नौ विकेट पर 159 रन ही बना पायी। सारांश जैन ने 43 रन देकर तीन विकेट लिये।

Web Title: Syed Mushtaq Ali Trophy: Mumbai's fifth win, Bengal's defeat
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे