Syed Mushtaq Ali Trophy: Delhi beat Rajasthan by 41 runs to win title | दिल्ली ने राजस्थान को 41 रन से हराते हुए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी जीती
दिल्ली ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी जीती

दिल्ली ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल में राजस्थान को 41 रन से हारते हुए खिताब पर कब्जा जमा लिया। शुक्रवार को कोलकाता के ईडन गार्डंस में खेले गए फाइनल में दिल्ली ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 153 रन बनाए और जवाब में राजस्थान रॉयल्स को 112 रन पर समेटते हुए मैच 41 रन से जीत लिया। दिल्ली के लिए उन्मुक्त चंद ने शानदार हाफ सेंचुरी जड़ी।

सीजन का अपना दूसरा मैच खेल रहे उन्मुक्त चंद ने दिल्ली के लिए 53 रन की शानदार पारी खेली। दिल्ली के ओपनर ऋषभ पंत (13) और गौतम गंभीर (27) 41 के स्कोर तक पविलियन लौट गए थे। लेकिन इसके बाद उन्मुक्त ने ध्रुव शोरे के साथ 48 रन की साझेदारी की। पिछले मैच में यूपी के खिलाफ जीरो पर आउट हुए चंद ने 53 रन की जोरदार पारी खेली। 


154 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम 19.1 ओवरों में 112 रन पर सिमट गई। राजस्थान के लिए युवा बल्लेबाज आदित्य गढ़वाल सिर्फ 36 गेंदों में 52 रन की तूफानी पारी खेली। लेकिन उनके अलावा और कोई बल्लेबाज टिक नहीं सका। दिल्ली के गेंदबाजों प्रदीप सांगवान, पवन नेगी और कुलवंत खेजरोलिया ने 2-2 विकेट झटकते हुए राजस्थान की बैटिंग का पुलिंदा बांध दिया। 


Web Title: Syed Mushtaq Ali Trophy: Delhi beat Rajasthan by 41 runs to win title
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे