Syed Mushtaq Ali Trophy 2021, Jammu and Kashmir vs Railways, Elite Group A: | सलामी जोड़ी के बीच 104 रन की साझेदारी, अगले 25 रन के लिए टीम ने गंवाए 9 विकेट
जम्मू-कश्मीर अब तक 5 में से 3 मैच जीत चुकी है।

Highlightsजम्मू-कश्मीर ने 7 विकेट से जीता मैच।रेलवे के सलामी बल्लेबाजों के बीच शतकीय साझेदारी।रेलवे ने 25 रन के अंदर गंवाए अगले 9 विकेट।

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021, Jammu and Kashmir vs Railways, Elite Group A: सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में 18 जनवरी को जम्मू-कश्मीर और रेलवे के बीच एलीट ग्रुप-ए का मैच खेला गया, जिसमें जम्मू-कश्मीर ने 7 विकेट से जीत दर्ज की। 

मृणाल देवधर-प्रथम सिंह के बीच शतकीय साझेदारी

मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी रेलवे को उसकी सलामी जोड़ी ने शानदार शुरुआत दिलाई। मृणाल देवधर और प्रथम सिंह के बीच पहले विकेट के लिए 12.2 ओवर में 104 रन की साझेदारी हुई। प्रथम 31 गेंदों में 42 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद विकेटों का पतझड़ लग गया।

रेलवे ने 25 रन के अंदर गंवाए 9 विकेट

आलम ये रहा कि अगले 25 रन तक टीम ने अपने 9 बल्लेबाजों के विकेट खो दिया और 19.4 ओवर में टीम का स्कोर 125/9 पर आ गया। मृणाल ने 57 रन की पारी खेली। सलामी जोड़ी के अलावा शेष 9 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी ना छू सके।  विपक्षी टीम की ओर से उमरान मलिक ने 3, जबकि कप्तान परवेज रसूल ने 2 शिकार किए। इनके अलावा यूसुफ और अजीज को 1-1 विकेट हाथ लगा।

जम्मू-कश्मीर ने 25 गेंदें शेष रहते जीता मैच

टारगेट का पीछा करते हुए जम्मू-कश्मीर के सलामी बल्लेबाज सूर्यांश रैना और जियाद के बीच पहले विकेट के लिए 65 रन की साझेदारी हुई। जियाद 20, जबकि रैना 48 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद अब्दुल समद ने 39, जबकि शुभम पुंडीर ने 18 रन की पारी खेली टीम को 15.5 ओवरों में 7 विकेट शेष रहते जीत दिला दी। रेलवे की तरफ से कप्तान कर्ण शर्मा को 2, जबकि सोनी को 1 विकेट हाथ लगा।

Web Title: Syed Mushtaq Ali Trophy 2021, Jammu and Kashmir vs Railways, Elite Group A:

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे