syed mushtaq ali trophy 2018 suresh raina inning uttar pradesh beat baroda | सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: रैना, उमंग की बदौलत उत्तर प्रदेश की जीत, फाइनल की उम्मीद बरकरार
सुरेश रैना

पिछले कुछ दिनों से शानदार फॉर्म में चल रहे सुरेश रैना का दमदार प्रदर्शन जारी है। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के ग्रुप-बी के सुपर लीग के मुकाबले में कप्तान रैना के 56 और उमंग शर्मा के शानदार 95 रनों की बदौलत उत्तर प्रदेश ने बड़ौदा को 7 विकेट से हरा दिया। इस जीत के बाद उत्तर प्रदेश के फाइनल में पहुंचने की उम्मीदें बाकी हैं।

टॉस जीतकर बाद में बल्लेबाजी कर रही उत्तर प्रदेश टीम के सामने जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य था जिसे उसने 18.4 ओवर में 3 विकेट खोकर हासिल किया। यूपी के लिए उमंग ने 47 गेंदों की पारी में 5 छक्के और 10 चौके जमाए। वहीं, रैना ने भी 47 गेंदों में पांच चौके और दो छक्के जमाए।कोलकाता में खेले गए इस मैच में बड़ौदा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए उर्विल पटेल के 96 रनों की बदौलत 20 ओवरों में 3 विकेट पर 192 रन बनाए थे।

दिन के दूसरे मैच में बंगाल ने तमिलनाडु पर 7 विकेट की आसान जीत दर्ज की। तमिलनाडु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 129 रन बनाए। इस लक्ष्य को बंगाल ने 16.2 ओवर में 3 विकेट खोकर हासिल किया। बंगाल की ओर से सुदीप चटर्जी ने 51 नाबाद रन बनाए।

कर्नाटक ने झारखंड को 123 रन से हराया

करुण नायर (100) की बदौलत कर्नाटक द्वारा बनाए 201 रनों के जवाब में झारखंड की टीम 78 रनों पर सिमट गई। नायर ने 52 गेंदों की अपनी आतिशी पारी में 8 चौके और 7 छक्के लगाए।


Web Title: syed mushtaq ali trophy 2018 suresh raina inning uttar pradesh beat baroda
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे