Suresh Raina returns to form with a 46-ball 104 for Nijhawan Warriors in a local T20 game | IPL 2021: CSK के लिए खुशखबरी, फॉर्म में लौटे सुरेश रैना, 46 गेंदों पर जड़ दिए नाबाद 104 रन
चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsपिछले साल आईपीएल से पहले रैना वापस भारत लौट आए थे।रैना की गैरमौजूदगी में टीम का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा था।इस सीजन की शुरुआत से पहले ही रैना फॉर्म में नजर आ रहे हैं। लिहाजा इस साल वह चेन्नई के लिए बेहद अहम होने वाले हैं।

IPL 2021, Chennai Super Kings, Suresh Raina returns: आईपीएल 2021 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना फॉर्म में नजर आए। निझावान वारियर्स और टाइटन्स जेडएक्स की टीम के बीच गुरूग्राम में खेले जा रहे लोकल टी-20 टूर्नामेंट में उनके बल्ले से रनों की बरसात देखने को मिली। रैना की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी देख फैंस भी खुशी से झूम उठे।  

टाइटन्स जेडएक्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 229 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करने उतरी निझावान वारियर्स की टीम ने सुरेश रैना की पारी के दम पर 19.5 ओवर में 3 विकेट खोकर ही जीत हासिल की। इस मैच रैना ने तीसरे नंबर पर उतरकर चारों तरफ जमकर शॉट लगाए। रैना ने अपने शुरुआती 50 रन महज 19 गेंद में पूरा कर लिया था। 

पिछले सीजन चेन्नई को खली थी सुरेश रैना की कमी

रैना 104 रन बनाकर अंत तक नाबाद रहे और टीम को जीत दिलाकर ही वापस लौटे। रैना का यह फॉर्म आईपीएल से पहले चेन्नई के लिए शुभ संकेत हो सकते हैं। पिछला सीजन चेन्नई का बेहद खराब गुजरा था। इसकी एक बड़ी वजह टीम में सुरेश रैना का नहीं होना था। सुरेश रैना पिछले सीजन दुबई आए थे, लेकिन टूर्नामेंट शुरू होने से ठीक पहले वह वापस भारत लौट गए थे। 

Web Title: Suresh Raina returns to form with a 46-ball 104 for Nijhawan Warriors in a local T20 game

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे