सुरेश रैना ने रोमांटिक अंदाज में पत्नी प्रियंका पर जताया प्यार, कहा- तुम हो और हमेशा रहोगी...

चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) की टीम को सुरेश रैना की कमी इस सीजन खल सकती है। टीम ने रिप्लेसमेंट के तौर पर रैना की जगह कोई और खिलाड़ी को नहीं शामिल किया है।

By अमित कुमार | Published: September 15, 2020 10:11 AM2020-09-15T10:11:49+5:302020-09-15T10:11:49+5:30

Suresh Raina Expresses Love To Wife Priyanka With Romantic Tweet Fans Praise Cricketer | सुरेश रैना ने रोमांटिक अंदाज में पत्नी प्रियंका पर जताया प्यार, कहा- तुम हो और हमेशा रहोगी...

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsआईपील से दूर सुरेश रैना इन दिनों अपने परिवार संग समय व्यतीत कर रहे हैं।रैना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के लिए सालों से आईपीएल खेलने वाले सुरेश रैना इस सीजन टीम का हिस्सा नहीं होंगे। रैना ने इस सीजन से अपना नाम वापस ले लिया था। इसी साल सुरेश रैना ने इंटरनेशनल क्रिकेट को भी अलविदा कहा है। सुरेश रैना की गैरमौजूदगी में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की बल्लेबाजी पर गहरा प्रभाव देखने को मिल सकता है। 

आईपील से दूर सुरेश रैना इन दिनों अपने परिवार संग समय व्यतीत कर रहे हैं। रैना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी के लिए रोमांटिक अंदाज में कुछ लाइन लिखने का काम किया है। सोशल मीडिया पर सुरेश रैना का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। 

पत्नी के लिए रैना ने कही दिल छू लेने वाली बात

सुरेश रैना ने ट्वीटर पर लिखा, "मेरी एक ही इच्छा है कि तुम खुद को मेरी आंखों से देखों। तभी तुम महसूस कर सकती हो कि तुम मेरे लिए कितने मायने रखती हो और मैं तुमसे कितना प्यार करता हूं। तुम हो और हमेशा रहोगी प्रियंका रैना।"

इस सीजन चेन्नई सुपरकिंग्स को खल सकती है रैना की कमी

चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के हरफनमौला सुरेश रैना ‘व्यक्तिगत कारणों’ का हवाला देते हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी चरण से हट गये। तैतीस साल के इस क्रिकेटर ने हाल में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा था। सीएके ने मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथन ने बयान ट्वीट कर बताया, ‘‘ सुरेश रैना निजी कारणों से भारत लौट आये हैं और आईपीएल के शेष सत्र के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। चेन्नई सुपरकिंग्स इस दौरान सुरेश और उनके परिवार को पूरा समर्थन देगा।’’

Open in app