IPL 2020: CSK की जीत से खुश सुरेश रैना, सोशल मीडिया पर धोनी की टीम के लिए कही दिल छू लेने वाली बात

सुरेश रैना की गैर-मौजूदगी में चेन्नई की टीम को मिडल ऑर्डर में काफी संघर्ष करना पड़ रहा है। रैना सीजन शुरू होने से पहले ही भारत लौट गए थे।

By अमित कुमार | Published: October 5, 2020 12:44 PM2020-10-05T12:44:24+5:302020-10-05T12:44:24+5:30

Suresh Raina Excitet and happy to see as CSK Return To Winning Ways | IPL 2020: CSK की जीत से खुश सुरेश रैना, सोशल मीडिया पर धोनी की टीम के लिए कही दिल छू लेने वाली बात

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsइस सीजन पहली बार किसी टीम ने इस तरह का प्रदर्शन किया है।चेन्नई की जीत से फैंस भी काफी खुश हैं। चेन्नई सुपर किंग्स की इस जीत पर टीम के लिए सालों तक खेलने वाले सुरेश रैना ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

लगातार पराजय के थपेड़े झेल रही महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स को आखिरकार रविवार को जीत नसीब हुई। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में टीम ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ दस विकेट की धमाकेदार जीत के साथ आईपीएल 2020 में वापसी की। इस सीजन पहली बार किसी टीम ने इस तरह का प्रदर्शन किया है। चेन्नई की जीत से फैंस भी काफी खुश हैं। 

चेन्नई सुपर किंग्स की इस जीत पर टीम के लिए सालों तक खेलने वाले सुरेश रैना ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। रैना ने सोशल मीडिया पर चेन्नई की इस जीत के लिए पूरी टीम को बधाई दी है। सुरेश रैना ने ट्वीट कर लिखा, ' यह तरीका है जीत हासिल करने का। शानदार इनिंग्स, चेन्नई की टीम को मेरा ढेर सारा प्यार। शानदार जीत। खिलाड़ियों ने बहुत अच्छा खेला। बधाई और ढेर सारा प्यार पूरी टीम को।'

वॉटसन और प्लेसिस ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड

बता दें कि लगातार आलोचनाओं के दौर से गुजर रहे अनुभवी ओपनर शेन वॉटसन (53 गेंदों में नाबाद 83, 11 चौके, 3 छक्के) ने लय हासिल करते हुए फॉर्म में चल रहे अपने साथी फाफ डु प्लेसिस (53 गेंदों में नाबाद 83, 11 चौके, 1 छक्का) के साथ जीत के लिए जरूरी 179 रन का लक्ष्य 18 वें ओवर की चौथी गेंद पर हासिल कर लिया। साथ ही दोनों ओपनर्स ने चेन्नई के लिए सबसे बड़ी ओपनिंग पार्टनरशिप का रिकॉर्ड भी अपने नाम दर्ज कर लिया।

पहले मैच के बाद बिगड़ गया था टीम का संतुलन

इसी के साथ चेन्नई ने लगातार तीन मुकाबलों में हार का क्रम तोड़ने में कामयाबी हासिल कर ली। माही की कप्तानी में चेन्नई ने आईपीएल के आगाजी मुकाबले में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को मात देकर अपने विजय अभियान की शुरुआत की थी। लेकिन इसके बाद अचानक पूरी टीम अपनी लय गंवाती नजर आई जिसके चलते उसे लगातार हार का सामना करना पड़ा।

Open in app