Sunil Gavaskar in white beard, Shares his experience on Ramiz Speaks | लॉकडाउन में सुनील गावस्कर ने बढ़ा ली दाढ़ी, बोले- वैसे भी अब हमें कौन देखता है
लॉकडाउन में सुनील गावस्कर ने बढ़ा ली दाढ़ी, बोले- वैसे भी अब हमें कौन देखता है

विश्व के महानतम बल्लेबाजों में से एक सुनील गावस्कर पर इन दिनों लॉकडाउन का असर देखने को मिल रहा है। गावस्कर अपने पुराने घर में आए थे। इसी बीच लॉकडाउन की घोषणा हो गई। अब ऐसे में गावस्कर की शेविंग किट नए वाले घर में ही छूट गई।

गावस्कर ने काफी वक्त से शेविंग नहीं की है। ऐसे में उनके चेहरे पर सफेद दाढ़ी काफी हद तक देखी जा सकती है। हाल ही में गावस्कर पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर रमीज राजा के साथ यूट्यूब पर नजर आए, जिसमें उन्होंने दाढ़ी के बढ़ने की वजह भी बताई।

उन्होंने कहा, "दाढ़ी बढ़ गई है क्योंकि इस पुराने घर में आया तो सामान सारा नए घर में रह गया... वैसे भी अब हमें कौन देखने वाला है... सबसे अहम चीज है कि अब तक बीवी ने कोई आपत्ति नहीं जताई है..."

10 जुलाई 1949 को जन्मे सुनील गावस्कर ने 125 टेस्ट मैचों में 16 बार नाबाद रहते हुए 34 शतक और 45 अर्धशतक की मदद से 10122 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने नाबाद 236 रन की भी पारी खेली थी। वहीं बात अगर वनडे की करें तो इस खिलाड़ी ने 108 मैचों में 62.26 की स्ट्राइक के साथ 3092 रन बनाए। गावस्कर को 1975 में अर्जुन पुरस्कार, 1980 में विस्डन और उसी वर्ष पद्म भूषण से भी सम्मानित किया जा चुका है।

Web Title: Sunil Gavaskar in white beard, Shares his experience on Ramiz Speaks
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे