IPL 2020: संजू सैमसन की धमाकेदार पारी देख खुश हुए सुनील गवास्कर, कहा- मिल सकता है भारतीय टीम में मौका

गावस्कर ने अपने चिर-परिचित अंदाज में संजू सैमसन की सराहना करते हुए कहते हैं, 'अविश्वसीय! बेशक यह युवा प्रतिभावान है।

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: September 24, 2020 03:17 PM2020-09-24T15:17:10+5:302020-09-24T15:17:10+5:30

Sunil Gavaskar Hails Sanju Samson Improved Work Ethic Post His 32-Ball 74 | IPL 2020: संजू सैमसन की धमाकेदार पारी देख खुश हुए सुनील गवास्कर, कहा- मिल सकता है भारतीय टीम में मौका

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsसैमसन ने 32 गेंदों में नौ छक्कों की मदद से 74 रन की बेजोड़ पारी खेली जिसके बल पर टीम ने अपने विजय अभियान का आगाज किया। बतौर बल्लेबाज वह भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की कर सकते हैं।कोरोना काल के लॉकडाउन में उन्होंने कड़ी मेहनत की जिसका यह फल है।

भारतीय क्रिकेट के दिग्गज सुनील गावस्करसंजू सैमसन की तूफानी पारी से बेहद प्रभावित हैं। राजस्थान रॉयल्स के इस युवा विकेटकीपर सह बल्लेबाज ने मंगलवार की रात चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 32 गेंदों में नौ छक्कों की मदद से 74 रन की बेजोड़ पारी खेली जिसके बल पर टीम ने अपने विजय अभियान का आगाज किया। 

इस पर सुनील गावस्कर की टिप्पणी थी कि यदि इसी तरह संजू अपने धमाकेदार प्रदर्शन को जारी रखते हैं तो उन्हें टीम इंडिया के स्थाई सदस्य बनने से कोई रोक नहीं सकता। गावस्कर ने अपने चिर-परिचित अंदाज में संजू सैमसन की सराहना करते हुए कहते हैं, 'अविश्वसीय! बेशक यह युवा प्रतिभावान है। उसके पास मुकाबले का नक्शा बदलने की काबिलियत है। 

मैन ऑफ मैच पुरस्कार ग्रहण करते वक्त संजू अपनी सफलता का राज बता चुके हैं। कोरोना काल के लॉकडाउन में उन्होंने कड़ी मेहनत की जिसका यह फल है। अपनी दावेदारी को मजूबत करने के लिए संजू ने अपनी फिटनेस पर विशेष ध्यान दिया और अपने आहार को नियंत्रित किया।' भारतीय टीम में सैमसन की दावेदारी पर सनी भाई कहते हैं, 'इसी तरह का प्रदर्शन रहा तो मुझे नहीं लगता कि कोई राष्ट्रीय टीम में स्थाई जगह बनाने से उन्हें कोई रोक सकता है। 

बतौर बल्लेबाज वह भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की कर सकते हैं। लंबे ब्रेक के बाद उन्होंने बेजोड़ पारी खेली है जो सामान्य बात नहीं है। लेकिन उन्हें विकेट के पीछे के प्रदर्शन में सुधार करने की जरूरत है। खासतौर से स्टंपिंग के मामले में उन्हें सुधार करने की जरूरत है।'
 

Open in app