IPL 2020: फैंस के बाद सुनील गावस्कर ने भी रोहित शर्मा की इंजरी पर उठाए सवाल, कहा- साफ-साफ जानकारी दी जाए

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम के ऐलान के बाद गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा कि इंजरी के बारे में फैंस को जानने का हक है।

By भाषा | Published: October 27, 2020 12:25 PM2020-10-27T12:25:20+5:302020-10-27T12:25:20+5:30

Sunil Gavaskar calls for transparency regarding Rohit Sharma injury | IPL 2020: फैंस के बाद सुनील गावस्कर ने भी रोहित शर्मा की इंजरी पर उठाए सवाल, कहा- साफ-साफ जानकारी दी जाए

सुनील गावस्करऔर रोहित शर्मा। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsभारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने रोहित की फिटनेस के बारे में विस्तार से नहीं बताया है। गावस्कर ने कहा कि भारतीय क्रिकेट प्रशंसक इस बारे में अधिक जानने के हकदार है।

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने सीमित ओवरों की टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा की हैमस्ट्रिंग की चोट की स्थिति को लेकर अधिक पारदर्शिता दिखाने की अपील की क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के आगामी दौरे के लिये टीम में नहीं चुने जाने के कुछ घंटे बाद ही उन्हें मुंबई इंडियंस की नेट्स पर अभ्यास करते हुए देखा गया। 

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने रोहित की फिटनेस के बारे में विस्तार से नहीं बताया तथा सोमवार को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिये तीनों टीम की घोषणा करते हुए कहा कि वे उनकी प्रगति पर निगरानी रखी जा रही है। उसी दिन रोहित को मुंबई इंडियंस की नेट्स पर अभ्यास करते हुए देखा गया। गावस्कर ने किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच शारजाह में मैच के दौरान आईपीएल प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स से कहा कि हम टेस्ट मैचों की बात कर रहे हैं जो डेढ़ महीने बाद होंगे। असल में उनके साथ क्या समस्या है, इससे सभी को समझने में मदद मिलेगी। और अगर वह मुंबई इंडियन्स के लिये नेट्स पर अभ्यास कर रहे हैं तो ईमानदारी से कहूं तो मैं नहीं जानता कि उनकी चोट किस तरह की है।  

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि उसके साथ समस्या क्या है इसको लेकर थोड़ी पारदर्शिता, थोड़ा खुलापन अपनाने से हर किसी को समझने में मदद मिलेगी। ऑस्ट्रेलियाई दौर में तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय, तीन वनडे और चार टेस्ट मैच खेले जाएंगे। शृंखला 27 नवंबर से शुरू होगी। सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल भी चोट के कारण किंग्स इलेवन पंजाब के पिछले दो मैचों में नहीं खेले थे लेकिन उन्हें दौरे के लिये भारतीय टीम में रखा गया है। 

गावस्कर ने कहा कि भारतीय क्रिकेट प्रशंसक इस बारे में अधिक जानने के हकदार है। मैं फ्रेंचाइजी को जितना जानता हूं वे अपना राज नहीं खोलना चाहती है। वे विरोधी टीम को मनोवैज्ञानिक लाभ नहीं देना चाहती हैं।  उन्होंने कहा कि लेकिन हम यहां पर भारतीय टीम के बारे में बात कर रहे हैं। यहां तक कि मयंक अग्रवाल उदाहरण है। एक भारतीय क्रिकेट प्रेमी जानना चाहता है कि इन दो प्रमुख खिलाड़ियों के साथ क्या समस्या है।

Open in app