SL vs ENG: कोलंबो टेस्ट के दौरान मैदान में घुसा कुत्ता, जॉनी बेयरस्टो को शतक के लिए करना पड़ा इंतजार, देखें वीडियो

Sri Lanka vs England: श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच कोलंबो में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट के दौरान एक कुत्ता मैदान में घुस आया और कुछ देर टहलने के बाद वापस चला गया

By अभिषेक पाण्डेय | Published: November 24, 2018 11:30 AM2018-11-24T11:30:08+5:302018-11-24T11:30:08+5:30

Stray dog storms pitch in Sri Lanka vs England colombo test, Jonny Bairstow had to wait for century, video | SL vs ENG: कोलंबो टेस्ट के दौरान मैदान में घुसा कुत्ता, जॉनी बेयरस्टो को शतक के लिए करना पड़ा इंतजार, देखें वीडियो

कोलंबो टेस्ट के दौरान मैदान में घुसा एक कुत्ता

googleNewsNext

श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच कोलंबो में शुक्रवार से शुरू हुए तीसरे टेस्ट के पहले दिन जॉनी बेयरस्टो के शतक की मदद से इंग्लैंड ने 7 विकेट पर 312 रन बनाए। इस मैच के पहले दिन जब जॉनी बेयरस्टो अपने शतक के करीब थे और एक मजेदार घटना घटी। 

जब इंग्लैंड का स्कोर 229/3 था और जॉनी बेयरस्टो 98 पर खेल रहे थे तभी अचानक मैदान में एक कुत्ता घुस आया और मैदान में दौड़ लगाने लगा। इस कुत्ते के घुसने से मैच कुछ देर के लिए रुक गया और टीवी कमेंटेटर भी इसे देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाए। हालांकि थोड़ी देर टहलने के बाद ये कुत्ता खुद ही मैदान से बाहर चला गया। 


एक आंकड़े के मुताबिक कोलंबो में हाल के वर्षों में अवारा कुत्ते और बिल्लियों की समस्या काफी बढ़ गई हैं। इनके काटने से होने वाली रेबीज जैसी बीमारियों के अलावा इनकी बढ़ती संख्या से ट्रैफिक के लिए भी समस्याएं खड़ी हो रही है। हालांकि स्थानीय सरकार ने इस समस्या से निपटने के लिए करीब 10 लाख डॉलर रुपये खर्च किए हैं। 

श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज पहले ही 2-0 से जीत चुकी इंग्लैंड की टीम ने तीसरे टेस्ट के पहले दिन जॉनी बेयरस्टो के शतक की मदद से 7 विकेट पर 312 रन बनाए। बेयरस्टो के अलावा इंग्लैंड के लिए बेन स्टोक्स ने 57 और कप्तान जो रूट ने 46 रन की पारी खेली।

Open in app