बॉल टैम्परिंग: निकोलस पूरन पर लगा सिर्फ 4 मैचों का प्रतिबंध, 1 साल बैन झेल चुके स्मिथ ने कही यह बात

स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर गेंद से छेड़खानी मामले में एक साल और कैमरन बेनक्रोफ्ट नौ महीने का प्रतिबंध झेल चुके हैं।

By भाषा | Published: November 19, 2019 12:13 PM2019-11-19T12:13:51+5:302019-11-19T12:40:26+5:30

Steve Smith has no problem with short ban for ball-tampering, says Steve Smith on Nicholas Pooran | बॉल टैम्परिंग: निकोलस पूरन पर लगा सिर्फ 4 मैचों का प्रतिबंध, 1 साल बैन झेल चुके स्मिथ ने कही यह बात

बॉल टैम्परिंग: निकोलस पूरन पर लगा सिर्फ 4 मैचों का प्रतिबंध, 1 साल बैन झेल चुके स्मिथ ने कही यह बात

googleNewsNext
Highlightsवेस्टइंडीज के निकोलस पूरन को गेंद से छेड़छाड़ मामले में 4 मैच का प्रतिबंध ही झेलना होगा। बॉल टैम्परिंग मामले में 1 साल का बैन झेल चुके स्टीव स्मिथ को इससे कोई शिकायत नहीं है।

गेंद से छेड़खानी मामले में एक साल का प्रतिबंध झेल चुके स्टीव स्मिथ को इससे कोई शिकायत नहीं है कि वेस्टइंडीज के निकोलस पूरन को ऐसे मामले में चार मैच का प्रतिबंध ही झेलना होगा। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने भारत में अफगानिस्तान के खिलाफ एक वनडे मैच में गेंद की दशा बदलने के आरोप में पूरन पर पिछले सप्ताह चार टी20 मैचों का प्रतिबंध लगा दिया।

बता दें कि स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर और कैमरन बेनक्राफ्ट को पिछले साल मार्च में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच में बॉल टैम्परिंग का दोषी पाया गया था। इसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने स्मिथ और डेविड वॉर्नर गेंद से छेड़खानी मामले में एक साल और कैमरन बेनक्रोफ्ट नौ महीने का प्रतिबंध लगाया था।

स्मिथ ने कहा, ‘‘हर कोई अलग है। हर बोर्ड अलग है और उनका मसलों से निपटने का तरीका भी अलग है।’’ उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट से पूर्व कहा, ‘‘मुझे कोई शिकायत नहीं है। अब यह बहुत पुरानी बात हो गई है। मैं बीती बातों को भुला चुका हूं और वर्तमान पर फोकस कर रहा हूं।’’

Open in app