बैन झेल रहे स्मिथ ने शुरू की जिंदगी की नई पारी, सोशल मीडिया पर किया ये खास ऐलान

स्मिथ ने पिछले साल न्यूयॉर्क में विलिस के सामने शादी की प्रस्ताव रखा था। इससे पहले दोनों एक-दूसरे को करीब 6 साल से जानते थे।

By विनीत कुमार | Published: September 15, 2018 07:53 PM2018-09-15T19:53:53+5:302018-09-15T20:14:16+5:30

steve smith gets married to his girlfriend dani willis shares photo on social media | बैन झेल रहे स्मिथ ने शुरू की जिंदगी की नई पारी, सोशल मीडिया पर किया ये खास ऐलान

स्टीव स्मिथ और डैनी विलिस (फोटो- इंस्टाग्राम)

googleNewsNext

नई दिल्ली, 15 सितंबर: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और फिलहाल बॉल टैम्परिंग के दोष में बैन झेल रहे स्टीव स्मिथ ने अपनी गर्लफ्रेंड डैनी विलिस से शादी कर ली है। स्मिथ ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए अपनी शादी की घोषणा की। स्मिथ फिलहाल 12 महीने का बैन झेल रहे हैं और इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं। 

इसी साल की शुरुआत में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट के दौरान बॉल टैम्परिंग के विवाद के बाद स्मिथ सहित डेविड वॉर्नर और कैमरन बैनक्रॉफ्ट पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बैन लगाया था। स्मिथ और वॉर्नर पर 12 महीने का जबकि बैनक्रॉफ्ट पर 9 महीने का बैन लगा है। 

स्मिथ ने पिछले साल न्यूयॉर्क में विलिस के सामने शादी की प्रस्ताव रखा था। इससे पहले दोनों एक-दूसरे को करीब 6 साल से जानते थे। विलिस तब मैक्वेरी यूनिवर्सिटी में कानून के साथ-साथ कॉमर्स की पढ़ाई कर रही थीं। स्मिथ ने शनिवार को शादी के बाद विलिस के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'आज मैंने अपनी सबसे अच्छी दोस्त से शादी कर ली। क्या शानदार दिन है। विलिस काफी खूबसूरत लग रही हैं।'

View this post on Instagram

स्मिथ के इस तस्वीर के शेयर करने के साथ ही पूरी दुनिया से फैंस के बंधाइयों का तांता लग गया। मिली जानकारी के अनुसार दक्षिणी सिडनी के बेनडूले एस्टेट में हुई इस शादी में उनके स्मिथ के साथी खिलाड़ी नाथन ल्योन, मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस, एरॉन फिंच, उस्मान ख्वाजा और मेएसिस हेनरिक्स मौजूद थे।

बता दें कि पिछले कुछ सालों में स्मिथ और विलिस कई मौकों पर साथ नजर आये हैं। बॉल टैम्परिंग के विवाद के बाद भी विलिस हर मुश्किल मौके पर स्मिथ के साथ खड़ी नजर आई थीं। 

Open in app