Sri Lanka vs New Zealand Trent Boult hits ball into his helmet grill, Video goes viral | SL vs NZ: ट्रेंट बोल्ट के शॉट पर गेंद उनके हेलमेट में जा घुसी, श्रीलंकाई खिलाड़ी पकड़ने दौड़े, वीडियो वायरल
ट्रेंट बोल्ट के शॉट पर गेंद उनके हेलमेट में अटक गई

श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच गॉल में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन गुरुवार को एक बेहद मजेदार घटना घटी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।
 
न्यूजीलैंड की पहली पारी में बैटिंग के लिए उतरे तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने श्रीलंकाई स्पिनर लसिथ एम्बुलडेनिया की गेंद पर पैडल स्वीप करने की कोशिश की, लेकिन उसके बाद जो हुआ, वह वाकई मजेदार है।

शॉट खेलने की कोशिश में गेंद बोल्ट के हेलमेट में घुसी

ट्रेंट बोल्ट ने श्रीलंकाई स्पिनर की गेंद पैडल स्वीप करने की कोशिश तो की, लेकिन गेंद उनके हेलमेट के अंदर घुस गई। ये घटना इस बात से और मजेदार बन गई कि बोल्ट ने हेलमेट से गेंद लेने के लिए उनके चारों तरफ घेरा बनाए श्रीलंकाई खिलाड़ियों से बचकर भागने की कोशिश की। 

इस घटना के बाद सभी हंसते नजर आए और कमेंट्री बॉक्स में कमेंटेटर भी इसका लुत्फ उठाते नजर आए। ट्रेंट बोल्ट 18 रन बनाकर सुरंगा लकमल की गेंद पर आउट हुए।

इस टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए पहली पारी में 249 रन बनाए, जिसके जवाब में श्रीलंका ने दूसरे दिन 227/7 का स्कोर बनाया।

न्यूजीलैंड के लिए रॉस टेलर ने सबसे अधिक 86 रन बनाए, जबकि श्रीलंका के लिए अकीला धनंजय ने 80 रन देकर 5 विकेट लिए, वहीं श्रीलंका के लिए निरोशन डिकवेला (61), कुसल मेंडिस (53) और एंजेलो मैथ्यूज (50) ने अर्धशतकीय पारियां खेलीं, जबकि न्यूजीलैंड के लिए एजाज पटेल ने 89 रन देकर 5 विकेट झटके। 

English summary :
On the second day of the second Test being played in Gaul between Sri Lanka and New Zealand, a very funny incident happened on Thursday, video of which is going viral on social media.


Web Title: Sri Lanka vs New Zealand Trent Boult hits ball into his helmet grill, Video goes viral
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे