'वह महान खिलाड़ी हैं', शिखर धवन इस भारतीय खिलाड़ी के हुए फैन, बल्लेबाजी 'देखने के लिए अद्भुत'

Sri Lanka vs India: धवन ने संकेत दिया कि वह रुतुराज गायकवाड़, वरुण चक्रवर्ती और देवदत्त पडिक्कल जैसे नए खिलाड़ियों के साथ प्रयोग के खिलाफ नहीं हैं लेकिन सीरीज जीतना उनकी प्राथमिकता है।

By सतीश कुमार सिंह | Published: July 26, 2021 10:07 PM2021-07-26T22:07:09+5:302021-07-26T22:08:26+5:30

Sri Lanka vs India Suryakumar Yadav He is a great player Shikhar Dhawan batting is 'amazing to watch' | 'वह महान खिलाड़ी हैं', शिखर धवन इस भारतीय खिलाड़ी के हुए फैन, बल्लेबाजी 'देखने के लिए अद्भुत'

सिर्फ युवा खिलाड़ी ही नहीं, सीनियर खिलाड़ी भी अच्छा प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक हैं।

googleNewsNext
Highlightsटी20 विश्व कप टीम में जगह को लेकर उनके प्रदर्शन पर भी नजर होगी।धवन ने कहा कि टीम में बदलाव स्थिति के अनुसार होंगे।भारत ने अंतिम एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में पांच नए खिलाड़ियों को मौका दिया था।

Sri Lanka vs India:  भारत के कप्तान शिखर धवन ने पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में श्रीलंका पर 38 रन की करारी जीत के बाद कहा कि सूर्यकुमार यादव बेहतरीन खिलाड़ी हैं। धवन ने तारीफ के कसीदे पढ़े। 360 डिग्री बल्लेबाजी के लिए सूर्यकुमार यादव की सराहना की।

सूर्य ने 34 गेंदों में 50 रन बनाए। अपने चौथे टी20 अंतरराष्ट्रीय में उनका दूसरा अर्धशतक और धवन के साथ तीसरे विकेट के लिए 62 रन की साझेदारी की। धवन ने मैच के बाद कहा, "वह (सूर्य) एक महान खिलाड़ी हैं और हमें उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखने में मजा आता है। शॉट मस्त है, वह देखने लायक है।"

धवन को भरोसा था कि उनके स्पिनर अच्छा प्रदर्शन करेंगे और युजवेंद्र चहल और कुणाल पांड्या ने इसे सही साबित कर दिया और नवोदित वरुण चक्रवर्ती ने देर से वापसी करने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया। "वे अच्छा खेल रहे थे। हम जानते थे कि हमारे स्पिनर उस विकेट पर काम करेंगे। भुवी ने अच्छी गेंदबाजी की, इसलिए केपी (क्रुणाल) थे। हर कोई खड़ा हुआ और यहां तक ​​कि वरुण ने भी अपना पहला मैच खेलते हुए कुछ रन देकर अच्छा प्रदर्शन किया और विकेट हासिल किया। उसे (वरुण) चुनना मुश्किल है, मैं उसके लिए बहुत खुश हूं।"

Open in app