Sri Lanka announces squad for ODI series against Bangladesh | श्रीलंका ने बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम में किए कई बदलाव, इन 10 खिलाड़ियों की हुई वापसी
बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका ने घोषित की टीम

Highlightsबांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका ने किया टीम का ऐलानइस वनडे सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम में हुई 10 खिलाड़ियों की वापसीश्रीलंका बांग्लादेश के खिलाफ 26 से 31 जुलाई तक खेलेगा तीन वनडे मैचों की सीरीज

बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया गया है। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने शुक्रवार को घोषित इस टीम में वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के बाद कई बदलाव किए गए हैं। 

बांग्लादेश के खिलाफ 26 जुलाई से 31 जुलाई तक खेली जाने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंका ने वर्ल्ड कप में खेलने वाले मिलिंदा श्रीवर्दने, जेफ्री वैंडसरे, सुरंगा लकमल और जीवन मेंडिस को 22 सदस्यीय टीम से बाहर कर दिया है। मध्यक्रम के स्टार बल्लेबाज दिनेश चांदीमल की एक बार फिर से अनदेखी की गई है।

श्रीलंकाई टीम में 10 खिलाड़ियों की हुई वापसी

वहीं श्रीलंकाई टीम में दस खिलाड़ियों की लंबे समय बाद वापसी हुई है। इनमें वानिडु हसरंगा, अकीला धनंजय, अमिरा अपोंसो, लक्षण संदकन, शेहान जयसूर्या, लाहिरू कुमारा, निरोशन डिकवेला, दानुष्का गुणाथिलाका, दासुन शनाका और लाहिरू मधुशंका शामिल हैं।

दिमुथ करुणारत्ने टीम के कप्तान बने रहेंगे। वहीं वर्ल्ड कप में चोट की वजह से बाहर हुए तेज गेंदबाज नुवान प्रदीप फिट होकर वापस आ गए हैं।

बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के लिए श्रीलंका की पूरी टीम:दिमुथ करुणारत्ने, कुसल परेरा, आविष्का फर्नांडो, कुसल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, लाहिरू थिरिमाने, शेहान जयसूर्या, धनंजय डिसिल्वा, निरोशन डिकवेला, दानुष्का गुणाथिलाका, दासुन शनाका, वानिडु हसारंगा, अकीला धनंजय, अमिला अपोंसो, लक्षण संदकन, लसिथ मलिंगा, नुवान प्रदीप, कासुन राजिथा, लाहिरू कुमारा, तिसारा परेरा, इसुरु उडाना, लाहिरू मधुशनाका।

Web Title: Sri Lanka announces squad for ODI series against Bangladesh
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे