SRH Vs RCB Pitch Report Chennai Weather Forecast IPL 2021 Match 6 Preview | IPL 2021 : फैंस के लिए बुरी खबर, बारिश कर सकती मैच का मजा किरकिरा, जानें पिच और मौसम का हाल
(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsसनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ विराट कोहली का रिकॉर्ड कुछ खास नहीं रहा है। राशिद खान चेन्नई के पिच पर असरदार साबित हो सकते हैं।आरसीबी की ओर से एक बार फिर ग्लेन मैक्सवेल पर सबकी निगाहें होंगी।

IPL 2021, SRH vs RCB Dream11 Team Prediction, Playing 11, Players List latest Updates: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होने वाले मुकाबले में फैंस को निराशा का सामना करना पड़ सकता है। दरअसल, चेन्नई में बुधवार रात बारिश होने की आशंका जताई जा रही है जिसका असर मैच पर देखने को मिल सकता है। 

चेन्नई में शाम के समय 29 से 31 डिग्री सेल्सियस तापमान रह सकता है। चेन्नई में आज सुबह से बारिश हो रही है। शाम के समय भी मैदान पर काले बादल छाए रहने का अनुमान है। उमस 74 फीसदी रह सकती है। ऐसे में दोनों टीमों के बीच होने वाला यह मुकाबला छोटा भी किया जा सकता है। सनराइजर्स हैदराबाद की स्पिन विभाग मजबूत है और इस पिच पर वह आरसीबी के बल्लेबाजों पर हावी पर सकते हैं।

आरसीबी में देवदत्त पडिक्कल की वापसी तय 

वहीं  पहले मैच में शानदार प्रदर्शन के बाद आरसीबी की बल्लेबाजी प्रतिभाशाली देवदत्त पडिक्कल की वापसी से और मजबूत होगी।पडिक्कल कोरोना संक्रमण से उबर चुके हैं और अब खेलने के लिये पूरी तरह से फिट है। वह 22 मार्च को कोरोना संक्रमण की चपेट में आये थे और पृथकवास पर थे। पडीक्कल बुधवार को नहीं भी खेल पाते हैं तो आरसीबी के लिये कोहली और वाशिंगटन सुंदर पारी की शुरुआत करेंगे। आरसीबी आने वाले मैचों में मोहम्मद अजहरुद्दीन और आस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर एडम जाम्पा को उतार सकती है।

Web Title: SRH Vs RCB Pitch Report Chennai Weather Forecast IPL 2021 Match 6 Preview

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे