IPL 2020, SRH vs KXIP Playing 11: दोनों ही टीमों में हुए ये बड़े बदलाव, जानिए किन खिलाड़ियों को मिला मौका

लगातार दो मैच जीतने के बाद एक बार फिर हैदराबाद अपनी लय में नजर नहीं आ रही। वहीं पंजाब के लिए भी इस मुकाबले को जीतना बेहद अहम होगा।

By अमित कुमार | Published: October 8, 2020 07:06 PM2020-10-08T19:06:28+5:302020-10-08T19:06:28+5:30

SRH vs KXIP today match Playing 11 IPL 2020 both team eye to winning return | IPL 2020, SRH vs KXIP Playing 11: दोनों ही टीमों में हुए ये बड़े बदलाव, जानिए किन खिलाड़ियों को मिला मौका

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsभुवनेश्वर की अनुपस्थिति में सनराइजर्स का आक्रमण कमजोर हो गया है।पंजाब राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ उसके गेंदबाज 223 रन के स्कोर का बचाव नहीं कर पाये थे।

हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हैदराबाद की टीम ने एक बदलाव किया है। सिद्धार्थ कौल की जगह खलील अहमद को टीम में जगह मिली है। वहीं पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने आज तीन बदलाव किए हैं। क्रिस जॉर्डन की जगह टीम में मुजीब उर रहमान की वापसी हुई है। 

गेंदबाजों की नाकामी के कारण अब तक लचर प्रदर्शन करने वाले किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में गुरुवार को खेले जा रहे मैच में बदलाव के साथ उतरी है। पंजाब की समस्या गेंदबाजी रही है। पंजाब राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ उसके गेंदबाज 223 रन के स्कोर का बचाव नहीं कर पाये थे। 

भुवनेश्वर की अनुपस्थिति में सनराइजर्स का आक्रमण कमजोर हो गया है। टी नटराजन को छोड़कर संदीप शर्मा और सिद्धार्थ कौल ने रन लुटाये हैं। समद भी खर्चीले साबित हुए है और ऐसे में वार्नर को मुंबई के खिलाफ विलियमसन से गेंदबाजी करवानी पड़ी थी। ऐसी स्थिति में किंग्स इलेवन के खिलाफ मैच में नटराजन और स्पिनर राशिद खान पर काफी दबाव रहेगा। 

प्लेइंग इलेवन

सनराइजर्स हैदराबाद- डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, राशिद खान, संदीप शर्मा, खलील अहमद, टी नटराजन।

किंग्स इलेवन पंजाब- केएल राहुल (विकेटकीपर, कप्तान), मयंक अग्रवाल, मनदीप सिंह, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, प्रभसिमरन सिंह, मुजीब उर रहमान, अर्शदीप सिंह, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, शेल्डन कॉट्रेल।

Open in app