SRH vs KKR IPL 2021 Rashid Khan Ben Cutting wife engage in banter | IPL 2021: मैच से पहले केकेआर के खिलाड़ी की पत्नी से उलझे राशिद खान, सोशल मीडिया पर हुई बहस और फिर...
(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsराशिद खान और बेन कटिंग की वाइफ के बीच सोशल मीडिया पर बहस देखने को मिली।दोनों के बीच इस सीजन सीजन आईपीएल खिताब जीतने वाली टीम को लेकर बहस हुई।सोशल मीडिया पर इन दोनों के कमेंट्स तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

SRH vs KKR, 3rd Match, Indian Premier League 2021: आईपीएल में रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद और केकेआर के बीच मैच खेला जाना है। इस मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद के स्पिन गेंदबाज राशिद खान ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। इस तस्वीर को पोस्ट करने के बाद राशिद खान चर्चा में आ गए हैं। 

दरअसल, राशिद खान ने अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए उसके कैप्शन में लिखा, 'मैच के लिए पूरी तरह से तैयार हूं #OrangeArmy। इस पोस्ट पर ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज बेन कटिंग की पत्नी एरिन हॉलैंड ने कमेंट किया कि मुझे माफ करना लेकिन इस बार केकेआर जीतेगी। जिसके बाद एक स्माइली इमोजी के साथ नो लिखकर राशिद ने उनको जवाब दिया। 

इस सीजन बेन कटिंग केकेआर का हिस्सा हैं, यही वजह है कि बेन कटिंग की पत्नी एरिन हॉलैंड ने केकेआर का सपोर्ट किया है। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में केकेआर टीम के अंदर उचित संतुलन तैयार करके अपने अभियान का सफल आगाज करने की कोशिश करेगा।  केकेआर की अगुवाई इस बार सीमित ओवरों के सबसे सफल कप्तानों में से एक इयोन मोर्गन कर रहे है। 

कप्तान मोर्गन किसी भी तरह की आक्रमण की धज्जियां उड़ा सकते हैं जबकि आंद्रे रसेल आक्रामक बल्लेबाजी के पर्याय हैं और किसी भी गेंदबाजी के लिये बड़ा खतरा बन सकते हैं। रसेल पिछले सत्र में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाये थे। उन्होंने नौ पारियों में 13 की औसत से रन बनाये थे। वह किसी भी मैच में मैच विजेता प्रदर्शन नहीं कर पाये थे और जमैका के इस खिलाड़ी पर अत्याधिक निर्भरता केकेआर को महंगी पड़ी थी।

Web Title: SRH vs KKR IPL 2021 Rashid Khan Ben Cutting wife engage in banter

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे