'तुमको अब ऑस्ट्रेलिया में देखूंगा'- टी नटराजन को टीम इंडिया में चुने जाने पर डेविड वार्नर ने दी अनोखे अंदाज में बधाई

डेविड वॉर्नर की कप्तानी में टी नटराजन ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया। यही वजह रही कि इस तेज गेंदबाज को भारतीय टीम में शामिल किया गया।

By अमित कुमार | Published: November 10, 2020 01:38 PM2020-11-10T13:38:06+5:302020-11-10T13:47:28+5:30

SRH captain David Warner congratulates T Natarajan for his maiden India call-up | 'तुमको अब ऑस्ट्रेलिया में देखूंगा'- टी नटराजन को टीम इंडिया में चुने जाने पर डेविड वार्नर ने दी अनोखे अंदाज में बधाई

डेविड वॉर्नर और टी नटराजन। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsडेविड वार्नर ने वीडियो में इस साल टीम के साथ अपने अनुभव के बारे में बात की। वॉर्नर ने आईपीएल में अपने अभियान पर संतोष व्यक्त किया और कहा कि तीसरे स्थान पर रहना उनकी टीम के लिये गर्व की बात है।

दिल्ली कैपिटल्स के हाथों मिली 17 रन की हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल से बाहर हो गई। आईपीएल के इस सीजन की शुरुआत हैदराबाद की कुछ खास नहीं रही थी, लेकिन बाद के मुकाबलों में टीम ने जबरदस्त वापसी करते हुए प्लेऑफ में जगह बनाई। टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर ने आईपीएल का सफर खत्म होने के बाद एक वीडियो के जरिए सभी को धन्यवाद कहा है। 

डेविड वार्नर ने वीडियो में इस साल टीम के साथ अपने अनुभव के बारे में बात की। उन्होंने प्रशंसकों और सभी सहायक कर्मचारियों को धन्यवाद दिया जो सभी बाधाओं में SRH के लिए थे। उन्होंने कहा कि वे अगले साल लौटेंगे और नटराजन का विशेष उल्लेख करना नहीं भूले, जिनसे वह ऑस्ट्रेलिया में अगली मुलाकात करेंगे। "बधाई हो नट्टू! मैं आपको ऑस्ट्रेलिया में देखूंगा।

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर को भले ही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने अभियान पर गर्व है लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ दूसरे क्वालीफायर में टीम के क्षेत्ररक्षण को देखकर उन्होंने स्वीकार किया कि इस तरह के लचर प्रदर्शन से वे टूर्नामेंट जीतने के हकदार नहीं थे। वॉर्नर ने सनराइजर्स की 17 रन से हार के बाद कहा था कि अगर आप कैच छोड़ते हो और मौके गंवाते हो तो फिर जीत हासिल नहीं कर सकते हो। मुझे लगता है कि गेंदबाजी और बल्लेबाजी में खराब शुरुआत के बाद हमने वापसी की लेकिन क्षेत्ररक्षण में हमारा रवैया हार का कारण बना। 

वॉर्नर ने हालांकि आईपीएल में अपने अभियान पर संतोष व्यक्त किया और कहा कि तीसरे स्थान पर रहना उनकी टीम के लिये गर्व की बात है क्योंकि किसी ने भी यह अनुमान नहीं लगाया था कि उनकी टीम यहां तक पहुंचेगी। उन्होंने कहा कि पहली बात तो यह है कि हमें शुरू में किसी ने दावेदार नहीं बताया था। हर कोई मुंबई इंडियंस, दिल्ली और आरसीबी की बात कर रहा था। मुझे अपने अभियान पर वास्तव में गर्व है।      

Open in app