Sreesanth to Bounce Back on Field Soon, Says Wife Bhuvneshwari Kumari | श्रीसंत से बैन हटने के बाद सामने आईं पत्नी भुवनेश्वरी, क्रिकेट मैदान पर वापसी को लेकर कही ये बात
श्रीसंत से बैन हटने के बाद सामने आईं पत्नी भुवनेश्वरी

Highlightsस्पॉट फिक्सिंग मामले में एस श्रीसंत को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है।सुप्रीम कोर्ट ने बीसीसीआई को श्रीसंत की सजा पर 3 महीने के अंदर विचार करने के लिए कहा है।सुप्रीम कोर्ट से इस फैसले के बाद श्रीसंत के परिवार में खुशी की लहर है।

आईपीएल 2013 स्पॉट फिक्सिंग मामले में आजीवन बैन झेल रहे एस श्रीसंत को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली और कोर्ट ने बीसीसीआई को श्रीसंत को दी गई सजा पर तीन महीने के अंदर दोबार विचार करने के लिए कहा है। सुप्रीम कोर्ट से इस फैसले के बाद श्रीसंत के परिवार में खुशी की लहर है।

श्रीसंत के बैन पर फैसला आने से पहले उनकी पत्नी भुनवेश्वरी ने अपनी बेटियों के साथ कोच्चि के पास दो मंदिरों में पूजा अर्चना की। वहीं परिवार के अन्य सदस्यों ने इसको लेकर खुशी जाहिर की है।

पत्नी भुवनेश्वरी ने कहा, 'हमें विश्वास था कि न्याम मिलेगा और यह मिल गया। अब हम यह चाहते हैं कि बीसीसीआई भी अपना फैसला दे और श्रीसंत को खेलने की इजाजत दे। उनकी अभी भी खेलने की इच्छा है और वह खुद को फिट रख रहे हैं। इसके साथ ही हम उन सभी शुक्रिया अदा करना चाहते हैं, जिन्होंने हमारी मदद की।'

श्रीसंत की मां सवित्री देवी ने कहा कि यह मामला शुरू होने के बाद से ही वह अपने बेटे को परेशान देखती रही हैं। उन्होंने कहा, 'हम भगवान के बहुत शुक्रगुजार हैं, जिन्होंने उन्हें राहत दी है। मैंने पांच साल से अधिक समय तक उन्हें परेशान देखा है।'

मई 2013 में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे श्रीसंत, अकिंत चव्हाण और अजित चंदीला को दिल्ली पुलिस ने स्पॉट फिक्सिंग में उनकी कथित संलिप्तता के कारण गिरफ्तार किया था। इन तीनों ही खिलाड़ियों पर बीसीसीआई ने आजीवन बैन लगा दिया था। 

2015 में दिल्ली की एक ट्रायल कोर्ट ने श्रीसंत, चंदीला और चव्हाण को स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों से ये कहते हुए बरी कर दिया था कि इन तीनों के खिलाफ प्रथम दृष्टया इस बात के सबूत नहीं हैं कि वे किसी भी गलत काम में शामिल थे।

2017 में केरल हाईकोर्ट की एक बेंच ने श्रीसंत पर लगा बैन हटा दिया था। लेकिन बीसीसीआई की अपील के बाद अक्टूबर 2017 में केरल हाईकोर्ट की एक डिविजन बेंच ने श्रीसंत पर दोबारा बैन लगाने का फैसला किया था। श्रीसंत ने इसी फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अपील दायर की थी।


Web Title: Sreesanth to Bounce Back on Field Soon, Says Wife Bhuvneshwari Kumari
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे