Sports Top Headlines: पाक को 162 पर समेटने के बाद भारत ने 29 ओवर में जीता मैच, पढ़े अन्य बड़ी खेल खबरें

Sports top news: खेल जगत में कौन सी खबरें रही बुधवार (19 सितंबर) को छाई और आज किन खबरों पर रहेंगी निगाहें...

By सुमित राय | Published: September 20, 2018 07:11 AM2018-09-20T07:11:36+5:302018-09-20T07:11:36+5:30

sports top headlines news in hindi 20th september 2018 | Sports Top Headlines: पाक को 162 पर समेटने के बाद भारत ने 29 ओवर में जीता मैच, पढ़े अन्य बड़ी खेल खबरें

स्पोर्ट्स टॉप हेडलाइन

googleNewsNext

नई दिल्ली, 19 सितंबर। भारतीय टीम ने घातक गेंदबाजी के बाद रोहित शर्मा और शिखर धवन की शानदार बल्लेबाजी के दम पर एशिया कप के अपने दूसरे ग्रुप मैच में पाकिस्तान को 8 विकेट से हरा दिया। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया था, लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने उसे गलत साबित कर दिया और 43.1 ओवर में पूरी टीम को 162 के स्कोर पर समेट दिया। इसके बाद भारतीय टीम ने 163 रनों के लक्ष्य को 29 ओवर में हासिल कर लिया। (पूरी खबर पढ़ें)

हार्दिक पंड्या को लगी 'गंभीर' चोट, स्ट्रेचर पर ले जाए गए मैदान से बाहर

पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप-2018 के ग्रुप मैच में भारत को एक बड़ा झटका उस समय लगा जब ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को चोट के कारण स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाना पड़ा। पंड्या के चोट को लेकर अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है। हालांकि, ऐसा लगता है कि उनके कूल्हे में चोट आई है। (पूरी खबर पढ़ें)

चीन ओपन: अश्विनी-सत्विक की जोड़ी ने किया उलटफेर, श्रीकांत प्री-क्वॉर्टर फाइनल में

भारत के सत्विकसाईराज रंकीरेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की जोड़ी ने यहां चीन ओपन की मिश्रित स्पर्धा में इंग्लैंड के मार्कस इलिस और लौरेन स्मिथ की जोड़ी को हराकर उलटफेर करते हुए प्री क्वॉर्टरफाइनल में प्रवेश किया। सातवें वरीय के श्रीकांत भी प्री क्वॉर्टर में पहुंच चुके हैं। (पूरी खबर पढ़ें)

मनीष पांडेय ने बाउंड्री पर लिया शानदार कैच

मनीष पांडेय को ग्राउंड पर बुलाने का फैसला उस समय सही साबित हुआ जब उन्होंने बाउंड्री पर पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद का कैच पकड़ा और भारतीय टीम को बड़ी सफलता दिलाई। 24.5वें ओवर में केदार जाधव ने सरफराज अहमद को गेंद की और सरफराज पूरी ताकत लगाकर उसे लॉन्ग ऑन पर खेला। (पूरी खबर पढ़ें)

मंत्रालय ने द्रोणाचार्य पुरस्कार से तीरंदाजी कोच तेजा का नाम हटाया

तीरंदाजी कोच जीवनजोत सिंह तेजा का नाम अनुशासनहीनता के पुराने मामले के कारण बुधवार को द्रोणाचार्य पुरस्कारों के लिए नामितों की सूची से हटा दिया गया जबकि खेल मंत्रालय ने उन बाकी सभी नामों को मंजूरी दे दी जिनके नामों की की सिफारिश चयन समिति खेल रत्न, अर्जुन और ध्यानचंद पुरस्कारों के लिये की थी। (पूरी खबर पढ़ें)

विजय हजारे ट्रॉफी: बिहार ने की जीत के साथ शुरुआत, जानिए पूरे दिन का हाल

घरेलू क्रिकेट में लंबे समय बाद वापसी कर रही बिहार की टीम ने बुधवार से शुरू हुए विजय हजारे ट्रॉफी में जीत के साथ अपने अभियान का आगाज किया। मुंबई, महाराष्ट्र और पंजाब के लिए भी पहला दिन शानदार रहा और इन टीमों ने अपने-अपने मैच जीते। (पूरी खबर पढ़ें)

भारतीय महिला टीम ने श्रीलंका को पहले टी20 में 13 रन से हराया

तानिया भाटिया की दमदार बैटिंग और पूनम यादव की शानदार गेंदबाजी की बदौलत भारत ने पहले टी20 मैच में श्रीलंका को 13 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही भारत ने पांच मैचों की टी20 सीरीज में पाकिस्तान पर 1-0 की बढ़त बना ली है।  (पूरी खबर पढ़ें)

Open in app