Sports Top Headlines: कोहली काउंटी से बाहर, IPL में कोलकाता-हैदराबाद की भिड़ंत, पढ़ें दिन भर की बड़ी खेल खबरें

खेल की हर बड़ी हलचल पढ़िए यहां एक ही जगह, जानिए क्या हुआ खेल के मैदान में 23 मई को और एक नजर 24 मई के अहम खेल मुकाबलों पर

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 25, 2018 07:49 AM2018-05-25T07:49:40+5:302018-05-25T07:49:40+5:30

Sports News Top headlines of 24th May 2018 and IPL Updates | Sports Top Headlines: कोहली काउंटी से बाहर, IPL में कोलकाता-हैदराबाद की भिड़ंत, पढ़ें दिन भर की बड़ी खेल खबरें

Top Sports Headlines of 24th May

googleNewsNext

नई दिल्ली, 25 मई: आईपीएल के दूसरे क्वॉलिफायर में शुक्रवार को कोलकाता नाइटराइडर्स का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। इस मैच की विजेता टीम फाइनल में पहुंच जाएगी, जहां उसका मुकाबला 27 मई को चेन्नई सुपरकिंग्स से होगा। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम पहले क्वॉलिफायर में चेन्नई सुपरकिंग्स से हार गई थी जबकि कोलकाता ने एलिमिनेटर में राजस्थान रॉयल्स को 25 रन से हराते हुए दूसरे क्वॉलिफायर में हैदराबाद से भिड़ंत पक्की। 

विराट कोहली चोट के कारण काउंटी क्रिकेट से बाहर, 15 जून को होगा फिटनेस टेस्ट

टीम इंडिया के कप्तान गर्दन की चोट की वजह से काउंटी क्रिकेट में सरे के लिए नहीं खेल पाएंगे। बीसीसीआई ने पुष्टि की है कि कोहली को गर्दन में चोट लगी है और वह करीब तीन हफ्ते का रिहैबिलिटेशन करेंगे और 15 जून को फिटनेस टेस्ट देंगे। (यहां पढ़ें पूरी खबर)

फिक्स है IPL 2018 का फाइनल? एक वीडियो से सोशल मीडिया में मची खलबली

आईपीएल फाइनल से पहले ही सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो ने फैंस के बीच खलबली मचा दी है। दरअसल, इस वीडियो में फाइनल का प्रोमो दिखाया गया है जिसमें कोलकाता और चेन्नई के खिलाड़ियों को दिखाया है, जिसके बाद ये सवाल उठने लगे हैं कि क्या फाइनल की टीमें पहले ही तय हैं? (यहां पढ़ें पूरी खबर)

तीन फोगाट बहनों को मिली राहत, बबिता फोगाट का एशियन गेम्स का सपना अधर में लटका

रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (WFI) ने चार में से तीन फोगाट बहनों की नेशनल कैंप में वापसी की इजाजत देते हुए उनके लिए एशियन गेम्स का रास्ता खोल दिया है। लेकिन बबिता फोगाट के लिए एशियन गेम्स के दरवाजे बंद हो गए हैं। गोल्ड कोस्ट कॉमनवेल्थ गेम्स की गोल्ड मेडल विजेता बबिता फोगाट को निलंबित रखा गया है। (यहां पढ़ें पूरी खबर)

'क्रिकेट के भगवान' ने एबी डिविलियर्स को दिया संन्यास के बाद ये 'खास संदेश'

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने एबी डिविलियर्स के संन्यास पर उनके नाम एक खास संदेश शेयर किया है। सचिन ने ट्विटर पर लिखा, मैदान की तरह ही, 'मैदान के बाहर भी आपको 360 डिग्री सफलता मिले। आपको हमेशा याद किया जाएगा। मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं!' (यहां पढ़ें पूरी खबर)

वॉर्नर की पत्नी का भावुक खुलासा, बॉल टैम्परिंग विवाद के बाद उन्हें हुआ था 'मिसकैरिज'

गेंद से छेड़खानी विवाद का कलंक झेल रहे क्रिकेटर डेविड वॉर्नर की पत्नी ने बताया कि उस घटना के बाद उनका गर्भपात हो गया था। कैंडिस वॉर्नर ने कहा कि मार्च में प्रेस कॉन्फ्रेंस के एक सप्ताह बाद उन्होंने अपना बच्चा खो दिया। उन्होंने इसके लिए तनाव और घर के लिए लंबी उड़ान को दोषी ठहराया। (यहां पढ़ें पूरी खबर)

Open in app