Sponsors banner fell upon Australian captain Meg Lanning during the post-match presentation, Watch Video | ऑस्ट्रेलियाई कप्तान के साथ हुई अजीब घटना, मैच के बाद इंटरव्यू देते समय ऊपर आ गिरा बैनर, वीडियो वायरल
ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मेग लैनिंग के सिर पर गिरा स्पॉन्सर का बैनर

कोई भी अपने साथ कुछ ऐसा नहीं चाहेगा जैसा ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मैग लैनिंग के साथ हुआ। वेस्टइंडीज के खिलाफ सोमवार को खेले गए दूसरे टी20 में 9 विकेट से जोरदार जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मेग लैनिंग के साथ प्रेजेंटेशन सेरेमनी के दौरान कुछ अजीबोगरीब हुआ, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

दरअसल, जब मेग लैनिंग विंडीज पर जीत के बाद कमेंटेटर से बात कर रही थीं तो तेज हवा के कारण स्पॉन्सर बैनर उनके सिर पर आ गिरा। अच्छी बात ये रही कि बैनर हल्का होने से उन्हें कोई नुकसान नहीं हुआ। 

वायरल हुआ आस्ट्रेलियाई कप्तान पर बैनर गिरने का वीडियो

लेकिन इस मजेदार घटना का वीडियो खुद मेग की साथी खिलाड़ी मेगन स्कट ने ट्वीट किया है, जो वायरल हो रहा है।
  

ऑस्ट्रेलियाई टीम अभी वेस्टइंडीज के दौरे पर है, जहां उसने तीन वनडे मैचों की सीरीज 3-0 से जीतने के बाद तीन टी20 मैचों की सीरीज में 2-0 से जीत हासिल की है। 

भारत के खिलाफ पहले ही एक वनडे हैट-ट्रिक ले चुकीं मेगन स्कट ने इस दौरे पर वेस्टइंडीज के खिलाफ भी वनडे हैट-ट्रिक ली और वह सीमित ओवरों की क्रिकेट में दो हैट-ट्रिक लेने वाली पहली खिलाड़ी महिला क्रिकेटर बन गईं। वहीं मेग लैनिंग इस दौरे पर सबसे तेज 13 वनडे शतक लगाने वाली क्रिकेटर बन गई हैं। उन्होंने महज 76 पारियों में ये उपलब्धि हासिल की है।


Web Title: Sponsors banner fell upon Australian captain Meg Lanning during the post-match presentation, Watch Video
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे