VIDEO: विकेट लेने के बाद गेंदबाज ने बीच मैदान में दिखाया जादू, रूमाल को बना दी छड़ी

चाइनामैन गेंदबाज तबरेज शम्सी ने विकेट लेने के बाद क्रिकेट मैदान पर जादू दिखाया, जिसने फैंस को हैरत में डाल दिया।

By सुमित राय | Published: December 5, 2019 11:15 AM2019-12-05T11:15:10+5:302019-12-05T11:46:30+5:30

South Africa wrist-spinner Tabraiz Shamsi celebrates wicket with magic trick on the field in Mzansi Super League match | VIDEO: विकेट लेने के बाद गेंदबाज ने बीच मैदान में दिखाया जादू, रूमाल को बना दी छड़ी

विकेट लेने के बाद गेंदबाज तबरेज शम्सी ने बीच मैदान में दिखाया जादू, रूमाल को बना दी छड़ी

googleNewsNext
Highlightsतबरेज ने अपनी जेब से लाल रूमाल निकाला और लाल रूमाल को एक सफेद छड़ी में बदल दिया।तबरेज शम्सी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसे देखकर फैंस हैरान हैं।

क्रिकेट मैदान पर अपनी अलग तरह के सेलिब्रेशन के लिए पहचान बना चुके साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के चाइनामैन गेंदबाज तबरेज शम्सी ने इस बार विकेट लेने के बाद ऐसा कारनामा किया, जिसने फैंस को हैरत में डाल दिया। शम्सी का यह कारनामा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा, लेकिन इसके साथ ही उनपर बैन लगाने की भी मांग उठ रही है।

दरअसल, तबरेज शम्सी ने बुधवार को म्जांसी सुपर लीग के एक मैच में पार्ल रॉक्स की ओर से खेलते हुए तबरेज शम्सी ने डर्बन हीट्स के खिलाफ विकेट लेने के बाद जादू दिखाया। विकेट लेने के बाद शम्सी मैदान पर दौड़ने लगे। फिर उन्होंने अपनी जेब से लाल रूमाल निकाला और लाल रूमाल को एक सफेद छड़ी में बदल दिया।

तबरेज शम्सी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसे देखकर फैंस हैरान हैं। तबरेज शम्सी के इस जादू वाले वीडियो को मजांसी सुपर लीग ने अपने अधिकारिक टि्वटर अकाउंट पर भी शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए मजांसी सुपर लीग ने कैप्शन में लिखा, 'विकेट! शम्सी की ओर से थोड़ा सा जादू भी।'

हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद फैंस ने शम्सी के इस तरह के सेलिब्रेशन पर सवाल उठाया है और उन्हें बैन करने की मांग कर डाली है। फैंस सवाल उठा रहे हैं कि क्या क्रिकेट मैदान पर इस तरह की चीजें लाना सही है?

शम्सी इससे पहले भी अपने सेलिब्रेशन को लेकर विवादों में आ चुके हैं, जब उन्होंने विकेट लेने के बाद अपने जूते को फोन की तरह अपने कान से लगाया था।

इसके अलावा वह कई बार क्रिकेट ग्राउंड पर मैजिक भी दिखा चुके हैं। बता दें कि कुछ समय पहले तबरेज शम्सी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो पहले जादूगर ही बनना चाहते थे और उन्हें कई तरह के मैजिक ट्रिक्स आते हैं।

Open in app