कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं हैं सौरव गांगुली के भाई स्नेहाशीष, खबर को बताया गलत

स्नेहाशीष बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के भाई हैं। वह परिवार के साथ मोमिनपुर में रहते हैं...

By भाषा | Published: June 20, 2020 06:52 PM2020-06-20T18:52:57+5:302020-06-20T18:52:57+5:30

Sourav Ganguly's brother Snehasish rejects reports of being tested COVID-19 positive | कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं हैं सौरव गांगुली के भाई स्नेहाशीष, खबर को बताया गलत

कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं हैं सौरव गांगुली के भाई स्नेहाशीष, खबर को बताया गलत

googleNewsNext

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के भाई और बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के सचिव स्नेहाशीष गांगुली ने शनिवार को कोविड-19 से संक्रमित होने की मीडिया रिपोर्टों को खारिज करते हुए कहा कि वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

पश्चिम बंगाल के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार स्नेहाशीष के परिवार के सदस्यों में पत्नी, ससुर, सास और एक घरेलू नौकर कोरोना वायरस जांच में संक्रमित पाये गये थे। उन लोगों का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

पूर्व रणजी खिलाड़ी स्नेहाशीष कोविड-19 जांच में बीमारी से संक्रमित नहीं थे। सीएबी से जारी मीडिया विज्ञप्ति में स्नेहाशीष ने कहा, ‘‘ मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं और रोज कार्यालय जा रहा हूं। मेरी बीमारी के बारे में बेबुनियाद खबरें आ रही हैं। मैं इस मुश्किल समय में इस चीज की उम्मीद नहीं करता हूं।’’

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे उम्मीद है कि इसके बाद इस तरह की मनगढ़त और सनसनीखेज समाचार पर रोक लगेगा।’’ स्नेहाशीष अपने परिवार के साथ मोमिनपुर में रहते हैं, जबकि गांगुली शहर के बेहाला स्थित अपने पैतृक घर में रहते हैं।

Open in app